September 17, 2024, 1:36 am

Dog Attack News: 6 साल के मासूम पर कुत्ते ने किया हमला, हालत गंभीर

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday May 3, 2024

Dog Attack News: 6 साल के मासूम पर कुत्ते ने किया हमला, हालत गंभीर

Dog Attack News: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के इलाकों में डॉग अटैक की घटनाएं थमने का नाम नही ले रही हैं। आए दिन आवारा कुत्ते मासूम बच्चों और बुजुर्गों को अपना शिकार बना रहे हैं। हाल ही में नोएडा की एक सोसाइटी में आवारा कुत्तों ने एक 6 साल के मासूम बच्चे पर हमला कर दिया। हमले की वजह से बच्चा बुरी तरह से घायल हो गया। जिसकी वजह से गुस्साए परिजनों और सोसाइटी के लोगों ने थाने कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया।

क्या है पूरा मामला

बतादें, नोएडा (Dog Attack News) में एक बार फिर कुत्ते का आतंक देखने को मिला है। यहां की पेन ओयसिस सोसायटी में कुत्ते ने 6 साल के बच्चे पर हमला कर दिया, जिससे बच्चा घायल हो गया। इसके बाद सोसायटी के लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया। इस घटना के बाद सोसायटी के लोग डॉग लवर्स के खिलाफ शिकायत करने थाना फेस 3 पहुंच गए। लोगों ने थाने में पहुंचकर हंगामा किया। पुलिस अधिकारियों ने गुस्साए लोगों को जैसे तैसे समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। पुलिस का कहना है कि मामले में जरूरी कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें…

Supreme Court Decision: “बिना सात फेरों के हिंदू विवाह मान्य नहीं”, सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला

लोगों ने किया हंगामा

बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद आवारा जानवरों को खाना खिलाने को लेकर डॉग लवर्स और पैन ओएसिस सोसायटी के लोगों के बीच खींचतान शुरू हो गई। सोसायटी के लोग सड़कों पर उतर आए। बड़ी संख्या में जमा हुए सोसायटी के लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया और एक्शन लिए जाने की मांग की। इस दौरान पुलिस के आला अधिकारियों ने किसी तरह लोगों को समझा बुझाकर वापस भेज दिया। बच्चे के परिजनों के मुताबिक, फिलहाल बच्चे की हालत अभी ठीक है और वह खतरे से बाहर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.