October 18, 2024, 8:30 am

Dog Attack News: मासूम बच्ची पर टूटा आवारा कुत्तों का झुंड, नोच-नोचकर उतारा मौत के घाट…देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday May 27, 2024

Dog Attack News: मासूम बच्ची पर टूटा आवारा कुत्तों का झुंड, नोच-नोचकर उतारा मौत के घाट…देखें वीडियो

Dog Attack News: डॉग अटैक की घटनाओं से पूरा देश परेशान है। आय दिन डॉग अटैक के नए नए मामले सामने आते रहते हैं। कई बार तो कुत्तों के काटने से कई बच्चो और लोगों की मौत हो गई। हाल ही में डॉग अटैक का एक बेहद दर्दनाक मामला सामने आया है। जिसमे एक 5 साल की बच्ची को आवारा कुत्तों ने नोच नोचकर मौत के घाट उतार दिया। इसका वीडियो भी सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, उत्तर प्रदेश (Dog Attack News) के कानपुर में आवारा कुत्तों के हमले से 5 साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई। जबकि डेढ़ साल के भाई की हालत गंभीर बनी है। जिसे उपचार के लिए हैलेट में भर्ती कराया गया है। घटना के समय भाई-बहन अपने माता-पिता के साथ सो रहे थे। रात में आवारा कुत्ते दोनों को खींच ले गए। शोर शराबा सुनकर लोगों की आंखें खुली तो खौफनाक दृश्य सामने था। कुत्ते इतने खूंखार थे कि भगाने से भी नहीं भाग रहे थे। मोहल्ले वालों ने लाठी डंडे से जब हमला किया तो भाग खड़े हुए। घटना के बाद लोगों में आक्रोश है और उन्होंने सड़क पर जाम लगा दिया। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस और एसीपी बाबू पुरवा ने लोगों को समझने का प्रयास किया। घटना गोविंद नगर थाना क्षेत्र के दादा नगर पुल के नीचे की बताई जा रही है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में बच्ची का पिता बच्ची को गोद मे लेकर रोता बिलखता हुआ दिखाई दे रहा है। उसके आसपास लोगों की भीड़ लगी हुई है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ऐसे किया हमला…

बताया जा रहा है की दादा नगर पुल के नीचे कबाड़ बिनने वाले छोटू-पूजा अपने बच्चों के साथ रहते हैं। बीती रात 5 साल की खुशी और डेढ़ साल का भोला के साथ सो रहे थे। आवारा कुत्ते रात में दोनों को खींच ले गए। चीख-पुकार सुनकर छोटू-पूजा की आंखें खुली तो परेशान हो गए। मां पूजा बच्चों को बचाने के लिए आगे आई। लेकिन खूंखार कुत्ते नहीं भागे। मोहल्ले वालों को भी बुलाया गया। लाठी डंडों से साथ आए मोहल्ले वालों ने किसी प्रकार कुत्तों को भगाया।

यहां देखें वीडियो

https://x.com/gulynews/status/1794973160363978802?t=51cKr3BKv4-QSXpikIndQA&s=19

डॉक्टर ने घोषित किया मृत

बच्चों के मां बाप इलाज के लिए दोनों को लेकर प्राइवेट अस्पताल गए। जहां डॉक्टर ने खुशी को मृत घोषित कर दिया। जबकि भोला को उपचार के लिए हैलट में भर्ती कराया गया। घटना के बाद लोगों में आक्रोश व्याप्त है। बड़ी संख्या में लोग सड़क पर उतर आए और नगर निगम के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। मोहल्ले वालों का कहना था कि कई बार शिकायत की गई। लेकिन नगर निगम कोई सुनवाई नहीं करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.