September 29, 2024, 4:45 am

Delhi Police Raid: स्पा सेंटर पर छापा.. पुलिस की पड़ी रेड.. मच गई भागमभाग

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday June 18, 2024

Delhi Police Raid: स्पा सेंटर पर छापा.. पुलिस की पड़ी रेड.. मच गई भागमभाग

Delhi Police Raid: दिल्ली एनसीआर के इलाकों में दिन पर दिन बढ़ते अपराधों को देखते हुए पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है। इसी सिलसिले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने एनसीआर के इलाकों में देर रात ऑपरेशन चलाया। जिसके तहत अवैध रूप से चल रहे कई स्पा सेंटरों पर छापेमारी कर कार्रवाई की गई।

क्या है पूरा मामला

बतादें, दिल्ली एनसीआर (Delhi Police Raid) के इलाकों आय दिन हो रही आपराधिक घटनाओं पर रोक लगाने के लिए दिल्ली पुलिस एक्टिव हो गई है। इसी सिलसिले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की तीनो टीमों ने डीसीपी सतीश कुमार के नेतृत्व में देर रात ऑपरेशन चलाया। जिसके तहत एनसीआर के इलाकों में अवैध रूप से चल रहे कई स्पा सेंटरों पर छापे मारी हुई। मुख्य रूप से पुलिस ने राजौरी गार्डन के एक मॉल में चल रहे कई स्पा सेंटरों पर कार्रवाई की। बताया जा रहा है की द रोष, हनी स्पा समेत कई स्पा सेंटरों पर कार्रवाई की गई है। इसके साथ ही इन सभी अवैध रूप से चल स्पा सेंटरों पर कई मामले पुलिस ने दर्ज किए हैं।

पुलिस का बयान…

इस मामले में पुलिस का कहना है की पिछले काफी दिनों से एनसीआर के इलाकों में अवैध रूप से चल रहे कई स्पा सेंटरों की शिकायते मिल रही थीं। जिनको संज्ञान में लेकर देर रात ऑपरेशन चलाकर उन सभी पर कार्रवाई की गई है। पुलिस का कहना है की आगे भी सभी प्रकार की आपराधिक गतिविधियों पर रोक लगाने के लिए ऐसे ऑपरेशन चलते रहेंगे और अपराधियों पर कार्रवाई जारी रहेगी।

यह भी पढ़ें…

Residents Issues: बिल्डर के खिलाफ लोगों ने किया प्रदर्शन, ये है वजह

Leave a Reply

Your email address will not be published.