October 6, 2024, 11:52 pm

Delhi news :- दिल्ली के जंतर मंतर पर आज जबरदस्त प्रदर्शन, 500 लोग हुए शामिल

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday October 6, 2024

Delhi news :- दिल्ली के जंतर मंतर पर आज जबरदस्त प्रदर्शन, 500 लोग हुए शामिल

Delhi news :- दिल्ली के जंतर मंतर पर आज जबरदस्त प्रोटेस्ट देखने को मिला सुपरटेक बिल्डर से पीड़ित हम बार एस ने धरना प्रदर्शन कर अपने हक की आवाज बुलंद की। सुपरटेक की अलग-अलग सोसाइटीज से 500 से ज्यादा लोग मौके पर पहुंचे।

नोएडा के सेक्टर 74 स्थित सुपरटेक केपटाउन सोसायटी से ऑथराइज्ड रिप्रेजेंटेटिव नीरज शर्मा भी मौके पर मौजूद रहे।। उन्होंने घर खरीदारों की लिया आवाज उठाया साथ ही साथ न्याय की मांग करते हुए लोगों को आह्वान किया की आवाज दो हम एक हैं।

Noida news :- सुपरटेक के परेशान खरीददार दिल्ली के जंतर मंतर पर करेंगे धरना प्रदर्शन

हर जगह न्याय के लिए संघर्ष कर रहे खरीददार 

पिछले पांच वर्षों से खरीदार उच्चतम न्यायालय एनबीएलएटी, राष्ट्रीय उपभोक्ता फोरम रेत जार्थिक अपराध शाखा और पटियाला हाउस कोर्ट में नाच के लिए संघर्ष कर रहे हैं। अब उन्होंने अपनी आवाज की और मजबूत करने के लिए जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करने का फैसला किया है।

खरीदारों ने बताया कि उन्होंने हजारों की संख्या में ईमेल के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मदद की गुहार लगाई है। वे चाहते हैं कि सरकार उनकी समस्या की गंभीरता से ले और जल्द से जल्द समाधान निकाले। खरीदारों में नार्थ आई, रोमानी, इकी सिटी, केपटाउन, इको विलेज-1, 2, 3, गुरुयाम के हिलटाउन, मेरठ की ग्रीन विलेज और बेंगलुरु की मिकासा परिपीजना के निवेशक शामिल हैं।

Read more news at :- gulynews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.