May 11, 2024, 1:17 pm

Delhi News: DPS स्कूल में बम की खबर.. मचा हड़कंप.. एक्शन में पुलिस

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday February 2, 2024

Delhi News: DPS स्कूल में बम की खबर.. मचा हड़कंप.. एक्शन में पुलिस

Delhi News: राजधानी दिल्ली से इस वक्त की बेहद चौंकाने वाली खबर है। दिल्ली के आरकेपुरम में स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) को किसी बम से उड़ाने की धमकी दी है। जिसके बाद दिल्ली पुलिस से लेकर स्कूल प्रशासन अलर्ट हो गया। एहतियातन बच्चों को बाहर निकाला गया। आनन-फानन पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है और छानबीन कर रही है।

क्या है पूरा मामला

खबर के मुताबिक राजधानी दिल्ली के आरकेपुरम स्थाई DPS स्कूल को किसी ने बम से उड़ाने की धमकी दी है। धमकी की कॉल सुबह 10 बजे आई थी। जिसके चलते पुलिस और स्कूल प्रशासन बेहद सतर्क हो गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आनन- फानन में बच्चों को बाहर निकाल लिया है और पूरे स्कूल परिसर को खाली करा लिया है। पुलिस पिछले करीब दो घंटे से सर्च ऑपरेशन में जुटी है, लेकिन अभी तक पुलिस को कुछ भी हाथ नही लगा है। ऐसे में पुलिस को शक है है यह किसी शरारती तत्व का काम है। जिसकी तलाश जारी है।

धमकी की खबर के बाद से स्कूल के अध्यापक और स्टूडेंट्स काफी डरे हुए हैं। ज्यादातर अभिभावक अपने बच्चों को अपने साथ घर ले जा चुके हैं। अभिभावकों का कहना है की वे स्कूल की अच्छी प्रकार से जांच पड़ताल होने के बाद ही बच्चों को स्कूल भेजेंगे। ये धमकी जिसने भी दी है, उसका जल्द से जल्द पता लगाना चाहिए। पुलिस को उस व्यक्ति पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें…

Actress Poonam Pandey Death: ग्लैमरस मॉडल पूनम पांडे की अचानक हुई मौत.. यह रही वजह

Leave a Reply

Your email address will not be published.