September 8, 2024, 6:30 am

Death in Swimming Pool: स्विमिंग पूल में नहाना पड़ा भारी, बाहर निकलते ही हुई लड़के की मौत…देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday June 22, 2024

Death in Swimming Pool: स्विमिंग पूल में नहाना पड़ा भारी, बाहर निकलते ही हुई लड़के की मौत…देखें वीडियो

Death in Swimming Pool: उत्तर प्रदेश के मेरठ में 17 साल के एक लड़के की मौत का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्विमिंग पूल से बाहर आते ही लड़का बेहोश हो जाता है। बेहोश होने के बाद लड़के को तुरंत अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई। ऐसे अधिकतर मामलों में दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई है। लेकिन अब तक इस लड़के की मौत का कारण साफ नहीं है।

क्या है पूरा मामला

बतादें,  मेरठ के कस्बा सिवाल खास में स्विमिंग पूल (Death in Swimming Pool) में नहा कर निकले एक 17 वर्षीय लड़के की अचानक मौत हो गई। बताया जा रहा है की कस्बा सिवाल खास निवासी इस्लाम का पुत्र समीर शुक्रवार की दोपहर बाद दो बजे क्रिकेट खेलने के बाद कस्बे में स्थित स्विमिंग पूल में नहाने के लिए गया था। नहाने के दौरान समीर स्विमिंग पूल से बाहर आया। बहार आते ही अचानक वह जमीन पर गिर पड़ा। वहां नहाने आये लोग यह देख कर समीर के पास पहुंचे। लेकिन तब तक समीर की मौत हो चुकी थी। इसके बाद भी लोग समीर को स्थानीय डॉक्टर के पास ले गए। डॉक्टर ने भी समीर को मृत घोषित कर दिया। समीर की मौत की घटना की वीडियो स्विमिंग पूल में लगे सीसी कैमरे में कैद हो गई। जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। समीर की मौत से परिवार के लोगों में मातम पसरा है।

सामने आया वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्विमिंग पूल में कई बच्चे नहा रहे हैं। इस बीच एक लड़का पूल से बाहर निकलता है। थोड़ी दूर चलता है और बेहोश होकर गिर जाता है। इसके बाद पास ही बैठे लोग उसे उठाते हैं। जानकारी के अनुसार हॉस्पिटल पहुंचने से पहले लड़के की मौत हो गई थी। इस्लाम नाम के लड़के ने सुबह क्रिकेट खेला था और घर आने के थोड़ी देर बाद दोस्तों के साथ स्विमिंग पूल के लिए निकल गया था। पुलिस का कहना है कि लड़के के माता-पिता ने कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई है।

यहां देखें वीडियो…

अवैध रूप से संचालित है स्विमिंग पूल

बताया जा रहा है की स्विमिंग पूल अवैध रूप से बिना एनओसी और बिना मानकों के संचालित है। यही कारण है की लड़के की मौत के बाद स्विमिंग पूल का मालिक पूल बंद कर फरार ही गया। लोगों का कहना है की इस तरह से संचालित अवैध पुलों पर प्रशासन भी ध्यान नही देता है। प्रशासन की लापरवाही की वजह से ही अवैध स्विमिंग पूल बिना किसी रोक टोक के चल रहे हैं।

पहले भी कई वीडियो आ चुके हैं सामने

कोरोना महामारी के बाद कई ऐसे वीडियो सामने आए हैं, जिनमें सामान्य व्यक्ति को अचानक ही मौत के मुंह में जाते देखा जा सकता है। कुछ दिन पहले ही महाराष्ट्र में ऐसी ही एक घटना कैमरे में कैद हुई थी, जिसमें एक युवक क्रिकेट मैच खेलते हुए बेहोश हो गया था। शानदार शॉट खेलने के बाद युवक मैदान पर ही गिर गया था और बाद में उसकी मौत हो गई। शादी में डांस करते हुए और ट्रेडमिल में दौड़ते हुए भी लोगों की मौत के वीडियो सामने आए हैं। इस तरह की ज्यादातर मौतें हार्ट अटैक आने से हुई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.