September 8, 2024, 6:42 am

Cockroach in Juice: कहीं आप भी तो नहीं पी रहे कॉकरोच वाला जूस, रहें सावधान…

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday June 18, 2024

Cockroach in Juice: कहीं आप भी तो नहीं पी रहे कॉकरोच वाला जूस, रहें सावधान…

Cockroach in Juice: अगर आप भी गर्मियों में बाहर जूस पीने के शौकीन हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। क्योंकि हाल ही में नोएडा में एक जग जूस कॉर्नर पर रखे फलों में कॉकरोच मिलने का मामला सामने आया है। किसी शख्स ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ऐसे में आपको बाहर जूस पीते समय काफी सावधान रहने की जरूरत है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, नोएडा में  (Cockroach in Juice) आइसक्रीम के अंदर कनखजूरा, वहीं जूस में थूक मिलाकर पिलाने वाला मामला अभी ठंडा ही नहीं हुआ था कि ग्रेटर नोएडा से एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक दुकान पर अनार और मौसमी के ऊपर कॉकरोच बैठे हुए का एक वीडियो वायरल हो गया है। दुकान पर जूस पीने आए एक व्यक्ति ने सारे चीजों को देखने के बाद वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। इस मामले पर संज्ञान लेते हुए खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम दुकान से जूस और फलों के नमूने लेकर गई है साथ ही एसडीएम कोर्ट में जूस मालिक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

जिला मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी अक्षय गोयल ने बताया कि सेक्टर अल्फा टू स्थित जूस कॉर्नर पर गंदगी अनार के ऊपर कॉकरोच छोटे-छोटे दिखाई देने का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस पर संज्ञान लेते हुए टीम को भेजकर निरीक्षण किया गया। वहीं, जूस की दुकान के आसपास काफी गंदगी देखने को भी मिली साथ ही दुकान के बने काउंटर के नीचे छिले हुए फल के समीप कीड़े भी दिखाई दिए। उन्होंने बताया कि टीम ने तत्काल फलों के नमूने जांच के लिए भेज दिए हैं। साथ ही दुकानदार द्वारा बेचे जा रहे जूस के नमूने इकट्ठा कर प्रयोगशाला भेजा गया है।

यह भी पढ़ें…

Weather Update: गर्मी से मिलेगी राहत, दो दिन बाद हो सकती है बारिश

कोर्ट के द्वारा की जाएगी कार्रवाई 

उसके साथ ही साफ-सफाई दुकान के पास नहीं रखने पर एसडीएम कोर्ट में दुकान के खिलाफ सुधार किया है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई कोर्ट के द्वारा की जाएगी। इस वीडियो के वायरल होने पर लोगों ने जगह-जगह पर अलग-अलग तरीके के कमेंट करने शुरू कर दिए हैं। नोएडा जैसे शहर में खाने को लेकर लापरवाही होना एक बड़ी बात है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.