September 17, 2024, 1:09 am

Centipede in Ice Cream: आइसक्रीम में मिला कनखजूरा, अमूल ने जताया खेद…ग्राहक महिला से कही ये बात

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday June 18, 2024

Centipede in Ice Cream: आइसक्रीम में मिला कनखजूरा, अमूल ने जताया खेद…ग्राहक महिला  से कही ये बात

Centipede in Ice Cream: अगर आप भी आईसक्रीम खाने के शौकीन हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। हाल ही में आईसक्रीम से इंसानी उंगली मिलने का मामला ठंडा नही पड़ा की एक और ऐसा ही नया मामला सामने आ गया। दरअसल, नोएडा में आइसक्रीम के डिब्बे से कनखजूरा निकलने के बाद अमूल की टीम ने महिला ग्राहक से संपर्क किया। साथ ही महिला से मिलकर आगे की जांच के लिए टीम ने आइसक्रीम का डिब्बा मांगा। लेकिन महिला  आइसक्रीम का डिब्बा देने से मना कर दी। अमूल की ओर से इस घटना को लेकर खेद जताया है और कहा कि हम सेहतमंद और सुरक्षित खाद्य उत्पाद अपने ग्राहकों को उपलब्ध कराने के लिए फूड सेफ्टी के उच्च मानकों का ख्याल रखते हैं।

क्या है पूरा मामला

बतादें, नोएडा में (centipede in Ice Cream) एक महिला ग्राहक के आइसक्रीम के डिब्बे से कनखजूरा निकलने के बाद सोमवार को अमूल ने उसे लौटा देने का आग्रह किया। ताकि, आइसक्रीम के जिस डिब्बे में कनखजूरा मिला था, उसकी जांच की जा सके। क्योंकि अमूल भारत और ग्लोबल मार्केट दोनों ही जगह उच्चतम गुणवत्ता वाले डेयरी प्रोडक्ट की सप्लाई करता है। न्यूज एजेंसी से मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि नोएडा की एक महिला ने इंस्टेंट डिलेवरी एप के माध्यम से एक आइसक्रीम का एक टब मंगवाया था। महिला ने दावा किया था कि आइसक्रीम के टब के अंदर कनखजूरा था। इसके बाद फूड सेफ्टी अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी। बताया जाता है कि दीपा देवी नाम की एक महिला ने 15 जून को एक्स हैंडल पर एक पोस्ट किया था, जिसमें अमूल के आइसक्रीम टब में कनखजूरा होने की बात कही थी।

फूड सेफ्टी डिपार्टमेंट ने मामले की जांच शुरू कर दी

इस मामले में गुजरात कोऑपरेटिव मिल्क मार्केटिंग फेडरेशन (GCMMF) जो अमूल के डेयरी उत्पादों की मार्केटिंग करता है। उसने नोएडा में महिला ग्राहक को हुई असुविधा को लेकर अफसोस जताया है। वहीं नोएडा का फूड सेफ्टी डिपार्टमेंट ने मामले की जांच शुरू कर दी है।वहीं अपने एक स्टेटमेंट में अमूल ने कहा कि मामले की जानकारी मिलते ही तुरंत हमने सोशल मीडिया पर रेस्पोंड किया

यह भी पढ़ें…

Electricity Issues: भीषण गर्मी में बिजली गुल, परेशान लोगों ने बिजली विभाग के ऑफिस को घेरा

अमूल ने जताया खेद

अमूल का कहना है कि महिला ग्राहक को हुई परेशानी को लेकर हम खेद व्यक्त करते हैं। हमने ग्राहक से लगातार संपर्क करने की कोशिश की। उसी दिन हमने 9.30 बजे रात के बाद मिलने की बात भी कही। कस्टमर से मुलाकात के दौरान हमनें आइसक्रीम का डिब्बा भी मांगा, ताकि उसकी जांच की जा सके। लेकिन, महिला ने डिब्बा देने से इंकार कर दिया। अमूल का कहना है कि जबतक हम महिला ग्राहक से आइसक्रीम का टब वापस नहीं ले लेते तब तक मामले की जांच करना हमारे लिए काफी मुश्किल है। यह घटना हमारे पैकिंग और सप्लाई चेन के लिए भी एक बड़ा मुद्दा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.