October 3, 2023, 7:12 pm

Luharli Toll Plaza fight: ग्रेटर नोएडा के टोल प्लाजा पर दबंगों ने की मारपीट, घटना CCTV में कैद

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday February 7, 2023

Luharli Toll Plaza fight: ग्रेटर नोएडा के टोल प्लाजा पर दबंगों ने की मारपीट, घटना CCTV में कैद

Luharli Toll Plaza fight: ग्रेटर नोएडा की बड़ी खबर. ग्रेटर नोएडा के NH -91 के लुहारली टोल प्लाजा (Luharli Toll Plaza) पर दबंगों ने टोल कर्मियों के साथ जमकर मारपीट की. गाड़ी को निकालते समय टोल कर्मियों ने टोल मांगा, जिसके बाद कार सवार व अन्य कई लोग मौके पर आ गए. उन्होंने टोल कर्मियों व सुरक्षाकर्मियों के साथ मारपीट की. पूरी घटना टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. मारपीट करने के बाद दबंग गाड़ी को लेकर मौके से फरार हो गए. पीड़ितों ने मामले की शिकायत दर्ज की है.  घटना सोमवार की है.

टोल कर्मियों से की बदतमीजी

टोल मैनेजर मुकेश कुमार ने बताया कि टोल पर आए दिन दबंग मारपीट करते रहते हैं. सोमवार की सुबह लगभग 11:30 बजे एक कार टोल पर आई, जिससे टोल कर्मियों ने टोल मांगा. इसी बात को लेकर कार सवार ने टोल कर्मियों के साथ बदतमीजी शुरू कर दी. तभी उसके साथ के कई और दबंग आ गए. उन्होंने डंडे निकालकर टोल कर्मियों के साथ टोल प्लाजा मैनेजर रजनीकांत व सुरक्षा प्रबंधन श्यामवीर के साथ मारपीट की. पीड़ितों ने मामले की शिकायत दर्ज की है.

ये भी पढ़ें-

Noida Housing Scheme: नोएडा के इन 6 सेक्टरों में आप ले सकते है सपनों का घर, इतने फ्लैट्स के रजिस्ट्रेशन की बढ़ी डेडलाइन

पीड़ित ने बताया कि इससे पहले भी आए दिन यहां पर दबंगों के द्वारा मारपीट की घटनाएं हो रही है. जिसको लेकर पुलिस के आला अधिकारियों से भी शिकायत की गई है. लेकिन दबंगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई. जिसके चलते मारपीट की घटनाएं लगातार हो रही है. सोमवार को हुई मारपीट की घटना के बारे में पुलिस से शिकायत की गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.