February 25, 2024, 12:39 am

Noida news: नोएडा की इस सोसायटी में बिल्डर ने काटी बिजली, रात में थाने पहुंचे लोग

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday February 8, 2023

Noida news: नोएडा की इस सोसायटी में बिल्डर ने काटी बिजली, रात में थाने पहुंचे लोग

Noida news: नोएडा की हाउसिंग सोसाइटीज का बेहद बुरा हाल है. यहां बिल्डरों की मनमानी के आगे लोग परेशान हैं. नोएडा के अजनारा एंब्रोसिया हाउसिंग सोसायटी (Ajnara Ambrosia Housing Society) में देर रात बिल्डर ने बिजली काट दी. पूरी सोसाइटी में अंधेरा छा गया है. सैकड़ों परिवार परेशान हो गए. रेजिडेंट्स ने बिल्डर के मेंटेनेंस डिपार्टमेंट से संपर्क किया. लेकिन कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला. जिसके बाद गुस्साएं लोग पुलिस स्टेशन पहुंचे और बिल्डर के खिलाफ शिकायत दी.

क्या है पूरा मामला ?

मामला नोएडा के सेक्टर-118 में अजनारा एंब्रोसिया हाउसिंग सोसायटी (Ajnara Ambrosia Housing Society) है. इस हाउसिंग सोसायटी में 50 लाख से लेकर डेढ़ करोड़ रुपए तक के फ्लैट हैं. जानकारी के मुताबिक मंगलवार की देर रात हाउसिंग सोसायटी की पावर सप्लाई काट दी गई. रेजिडेंट्स ने बिल्डर के मेंटेनेंस डिपार्टमेंट से संपर्क किया. मेंटेनेंस डिपार्टमेंट की ओर से बताया गया कि कोई तकनीकी समस्या है. बिल्डर और मेंटेनेस डिपार्टमेंट से परेशान होकर सोसायटी के लोग देर रात करीब 11 बजे थाने पहुंच गए.

लोगों ने बताया कि अजनारा बिल्डर के खिलाफ पुलिस को लिखित शिकायत दी है. पूरी सोसाइटी के लोग परेशान हैं. बिना किसी सूचना के सोसायटी की लाइट काट दी जाती है. पूरी हाउसिंग सोसायटी में अंधेरा छाया हुआ है. सोसाइटी के लोग डर के साए में हैं.

ये भी पढ़ें-

Weight Loss Yoga: मोटापे से हैं परेशान? वजन घटाने के लिए अपनाएं ये ‘योगासन’, जल्दी घटेगा वजन

अजनारा एंब्रोसिया हाउसिंग सोसायटी के लोगों का कहना है कि यह समस्या कोई पहली बार नहीं है. हम लोग हर महीने समय पर मेंटेनेंस चार्ज चुकाते हैं. इसके बावजूद सोसाइटी में सुविधाओं का बुरा हाल है. इससे अंदाजा लगायाजा सकता है कि पूरी सोसायटी की बिजली कट हो गई.  पूछने पर मेंटेनेंस डिपार्टमेंट कोई जवाब नहीं देता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.