October 7, 2024, 1:54 pm

Breaking news :- हिमाचल प्रदेश में फटा बम, 22 लोग घायल

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday October 7, 2024

Breaking news :- हिमाचल प्रदेश में फटा बम, 22 लोग घायल

Breaking news :- हिमाचल प्रदेश के जिला मुख्यालय धर्मशाला में रविवार दोपहर बाद दो जगह बम फटने से 22 लोग घायल हो गये। दोपहर बाद आतंकी घटना की सूचना मिलने के बाद कांगड़ा पुलिस, एसडीआरएफ और नेशनल सिक्योरिटी गार्ड (एनएसजी) ने स्थिति व मोर्चा संभाल लिया। धर्मशाला में रविवार को नेशनल सिक्योरिटी गार्ड के साथ पुलिस, एसडीआरएफ, सीआइडी और अन्य जांच एजेंसियों ने आतंकी घटनाओं से निपटने के लिए अलग से अभ्यास का आयोजन किया गया।

जिला मुख्यालय धर्मशाला में रविवार दोपहर बाद दो जगह बम फटने से 22 लोग घायल हो गये। दोपहर बाद आतंकी घटना की सूचना मिलने के बाद कांगड़ा पुलिस, एसडीआरएफ और एनएसजी ने मोर्चा संभाल लिया। मौके पर पहुंच कर एजेंसियों ने मौके पर स्थिति को संभाला। गौरतलब है कि रविवार को नेशनल सिक्योरिटी गार्ड के साथ पुलिस, एसडीआरएफ, सीआइडी और अन्य जांच एजेंसियों ने आतंकी घटनाओं से निपटने के लिए अभ्यास का आयोजन किया गया।

Delhi news :- दिल्ली के जंतर मंतर पर आज जबरदस्त प्रदर्शन, 500 लोग हुए शामिल

धर्मशाला-मैक्लोडगंज में इस अभ्यास के लिए छह स्थानों का निर्धारण किया गया था। दोपहर बाद करीब दो बजे आयुर्वेदिक अस्पताल धर्मशाला में हमले की सूचना मिली जिस पर राहत एवं बचाव कार्य तथा जांच के लिए टीमें मौके पर पहुंची। इसी दौरान गांधी चौक में भी हमले की सूचना मिली। इस दौरान एनएसजी और पुलिस तथा अन्य जांच एजेंसियों के अधिकारी मौके पर मौजूद रहे।

Read more news at :- gulynews.com 

Leave a Reply

Your email address will not be published.