September 8, 2024, 5:55 am

Bollywood News: UK के प्रधानमंत्री से मिलीं हीरामंडी की ‘मल्लिकाजान’, सादगी के हो रहे हैं चर्चे

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday May 25, 2024

Bollywood News: UK के प्रधानमंत्री से मिलीं हीरामंडी की ‘मल्लिकाजान’, सादगी के हो रहे हैं चर्चे

Bollywood News: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मनीषा कोइराला इन दिनों हाल ही में रिलीज हुई सीरीज ‘हीरामंडी’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बीच उन्होंने ने UK के प्राइम मिनिस्टर ऋषि सुनक से मुलाकात की। जहां उनका साड़ी में सादगीभरा अंदाज हर किसी को पसंद आया। यहां तक कि सुनक भी उनकी खूबसूरती और सादगी के फैन हो गए।

बतादें, मनीषा कोइराला (Bollywood News) उम्र में 50 साल का आंकड़ा पार करने के बाद भी अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाए हुए हैं । आए दिन उनका का कोई न कोई लुक चर्चाओं में आ जाता है। हीरामंडी सीरीज रिलीज होने से पहले ही उनकी अदा ने फैंस को दीवाना बना दिया। और, फिर ‘मल्लिकाजान’ के किरदार में अदाकारा का किलर लुक और एट्टीट्यूड को भी खूब सराहना मिली।

ब्रिटिश पीएम ऋषि सुनक से मुलाकात की

हाल ही में मनीषा कोइराला ने ब्रिटिश पीएम ऋषि सुनक से मुलाकात की हैं जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस दौरान उन्हें बिल्कुल ट्रेडिशनल अवतार में देखा गया। एक्ट्रेस ने सादगी भरे अंदाज से ना सिर्फ फैंस का दिल जीता बल्कि भारतीय संस्कृति को विदेशी सरजमी पर खूबसूरती से दिखाया। मनीषा को देखने के बाद ऋषि सुनक भी उनके फैन हो गए।

एक्ट्रेस को मिला था इन्विटेशन

बताया जा रहा है की मनीषा को लंदन की 10 डाउनिंग स्ट्रीट में UK- नेपाल के दोस्ताना रिश्तों के 100 साल पूरे होने पर इन्विटेशन मिला था। ऐसे में जश्न मनाने के लिए अदाकारा एथनिक वियर में यूनाइटेड किंगडम के प्रधान मंत्री ऋषि सुनक के घर पहुंची। एक्ट्रेस ब्लैक साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही थीं। उनका स्टाइल स्टेटमेंट देख हर कोई उनका मुरीद हो गया।

यह भी पढ़ें…

Flat Buyers Issues: खुशखबरी, 20 हजार घर खरीदारों को जल्द मिलेगा मालिकाना हक

दिखीं एक दम डिसेंट

मनीषा कोइराला ने डिसेंट और क्लासी लुक के लिए ब्लाउज को बिल्कुल सिंपल रखा। उन्होंने साड़ी के साथ मैचिंग टर्टल नेक और फुल स्लीव्स वाला प्लेन ब्लाउज स्टाइल किया। जिसकी वजह से उनकी खूबसूरती में चार-चांद लग गए। और, इवेंट के हिसाब से उन्हें परफेक्ट लुक भी मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published.