May 3, 2024, 1:56 pm

CISF ने बचाई लड़की की जान, गई थी सुसाइड करने

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday April 14, 2022

CISF ने बचाई लड़की की जान, गई थी सुसाइड करने

Delhi: अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन पर एक हादसा होते-होते बचा। सुबह करीब 7 बजकर 28 मिनट पर एक लड़की मेट्रो स्टेशन की दीवार से कूद कर आत्महत्या करने की कोशिश कर रही थी। लेकिन भल ही उन सीआईएसएफ (CISF) क्विक रिएक्शन टीम का जिन्होंने सही समय पर लड़की को कोशिश करते देख लिया।

बात दें, CISF के जवानों ने जब लड़की को दीवार पर खड़ा हुआ देखा तो घबराहट के मारें वहीं खड़े रह गए। लेकिन हिम्मत करके CISF के जवानों ने लड़की को समझाने की कोशिश की और कहा की वो दीवार से उतर जाए पर लड़की बात मानने को तैयार नहीं हुई।

CISF ने बचाई लड़की की जान
सीआईएसएफ के जवानों ने सूझ बुझ से लड़की की जान बच सकी। बात दें, जवानों ने लड़की को बातों में उलझाए रखा। वहीं, दूसरी तरफ दीवार के नीचे एक चादर लेकर सीआईएसएफ के जवान पहुंच गए ताकि लड़की अगर छलांग लगाती है तो चादर के सहारे बचाया जा सके। इतना ही नहीं, क्विक रिएक्शन टीम ने लोकल पुलिस और एंबुलेंस को भी कॉल के दिया था।

दरअसल, बातों से लड़की को बहुत समझाने कोशिश की लेकिन वो नहीं मानी और छलांग लगा गई लेकिन चादर की वजह से लड़की बच गई। जिसके बाद लोकल पुलिस पता लगा रही है की आखिर लड़की किस वजह से खुदकुशी करने का कोशिश के रही थी।

यह भी पढ़ें:- कोरोना बम का साइड इफेक्ट्स, आपके बच्चे के स्कूल से ऐसे मैसेज आए क्या ? https://gulynews.com/corona-case-side-effects-in-schools-of-noida/

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.