October 9, 2024, 9:59 pm

Amity University :- अखाड़ा बना कॉलेज परिसर, छात्र एक दूसरे को घसीटकर पीट रहे

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday October 9, 2024

Amity University :- अखाड़ा बना कॉलेज परिसर, छात्र एक दूसरे को घसीटकर पीट रहे

Amity University :- यह घटना एक कॉलेज परिसर में छात्रों के बीच बढ़ती हिंसा और अनुशासनहीनता को दर्शाती है। हाल ही में सामने आई ऐसी घटनाओं में छात्र आपसी झगड़ों में शामिल होते हुए दिखे हैं, जहां वे एक-दूसरे को घसीटकर पीट रहे थे। यह स्थिति न केवल शैक्षणिक वातावरण को बाधित करती है, बल्कि परिसर की सुरक्षा और अनुशासन पर भी सवाल खड़े करती है।

Noida news :- सोसाइटियों में चोरी करने वाले दो चोर चढ़े पुलिस के हत्थे, किए गए गिरफ्तार

ऐसी घटनाओं के पीछे व्यक्तिगत दुश्मनी, गुटबाजी या अन्य विवाद हो सकते हैं, जिनका समाधान करने के लिए कॉलेज प्रशासन और सुरक्षा व्यवस्था को सख्त कदम उठाने की आवश्यकता है।

एमिटी यूनिवर्सिटी दिल्ली में इस प्रकार की हिंसक घटना अगर घटी है, तो यह गंभीर चिंता का विषय है। आमतौर पर एमिटी जैसी बड़ी और प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी में सुरक्षा और अनुशासन का विशेष ध्यान रखा जाता है। हालांकि, अगर छात्रों के बीच किसी विवाद ने हिंसक रूप ले लिया है, तो इससे परिसर की सुरक्षा व्यवस्था और प्रशासनिक ढांचे पर सवाल उठता है।

इस तरह की घटनाओं में यूनिवर्सिटी प्रशासन की जिम्मेदारी होती है कि वह सख्त अनुशासनात्मक कार्रवाई करे और छात्रों को सुरक्षित माहौल उपलब्ध कराए। अगर घटना गंभीर है, तो पुलिस जांच और कानूनी कार्रवाई भी की जा सकती है।

Read more news at :- gulynews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.