June 23, 2024, 7:48 pm

AIIMS Video: AIIMS के अंदर पहुंची पुलिस की गाड़ी, खतरे में पड़ी मरीजों की जान…देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday May 23, 2024

AIIMS Video: AIIMS के अंदर पहुंची पुलिस की गाड़ी, खतरे में पड़ी मरीजों की जान…देखें वीडियो

AIIMS Video: एम्स अस्पताल से  बड़ी खबर है। यहां के इमरजेंसी वार्ड में पुलिस ने गाड़ी घुसकर वहां पर भर्ती मरीजों की जान को खतरे में डाल दिया। पुलिस के मुताबिक यह एक छेड़छाड़ के आरोपी को पकड़ने के लिए किया गया था। क्योंकि आरोपी हर बार पुलिस की गिरफ्त से बचने ने कामयाब रहा था। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, उत्तराखंड के एम्स ऋषिकेस (AIIMS Video) की इमरजेंसी में भर्ती मरीजों की जान को मंगलवार को पुलिसकर्मियों ने खतरे में डाल दिया । पुलिस के मुताबिक यह सिर्फ छेड़छाड़ के एक आरोपी को अरेस्ट करने के लिए किया गया था। क्योंकि वह एम्स ऋषिकेश में कार्यरत है और कई बार पुलिस की नजरों से बचने में कामयाब रहा था। इस बार भी वह भागने में कामयाब न हो जाए इसी लिए पुलिस ने एम्स के इमरजेंसी वार्ड के अंदर गाड़ी घुसा दी। हालांकि, पुलिस आरोपी को पकड़ने में कामयाब रही। लेकिन इस हरकत से एम्स के अंदर भर्ती सैकड़ों मरीजों में खलबली मच गई और उनकी जान जोखिम में पड़ गई। जिसको लेकर एम्स प्रशासन में काफी नाराजगी है।इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

सामने आया वीडियो…

वीडियो में दिख रहा है कि एक पुलिसकर्मी अस्पताल में एंटर कर रहा है और पीछे से सरकारी गाड़ी आ रही है। गाड़ी देखते ही वहां मौजूद मरीज, अस्पताल के कर्मचारी और सिक्योरिटी गार्ड्स के बीच अफरा तफरी मच जाती है। एक सुरक्षाकर्मी गाड़ी को रोकता है और उसके रास्ते पर आ रहे मरीजों के स्ट्रेचर्स को किनारे करता है। गाड़ी धीरे-धीरे आगे बढ़ती जा रही है। 26 सेकंड की क्लिप में पुलिस की गाड़ी AIIMS के इमरजेंसी वार्ड से गुजरती हुई दिखाई दे रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर यूजर्स तरह तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

यहां देखें वीडियो…

https://x.com/gulynews/status/1793573627394506992?t=9SeWqpRwvNl2dUF2UhsTmg&s=08

Leave a Reply

Your email address will not be published.