September 20, 2024, 3:38 am

AFG VS NZ : अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के टेस्ट मैच में ग्राउंड स्टाफ ने बर्तन धोने के लिए इस्तेमाल किया टॉयलेट का पानी, ग्रेटर नोएडा में चौंकाने वाला मामला आया सामने

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday September 10, 2024

AFG VS NZ : अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के टेस्ट मैच में ग्राउंड स्टाफ ने बर्तन धोने के लिए इस्तेमाल किया टॉयलेट का पानी, ग्रेटर नोएडा में चौंकाने वाला मामला आया सामने

AFG VS NZ : ग्रेटर नोएडा स्टेडियम में कैटरिंग स्टाफ़ के एक सदस्य को बर्तन धोने के लिए वॉशरूम के पानी का इस्तेमाल करते देखा गया। घटिया इंफ्रास्ट्रक्चर और दर्शकों के लिए उचित सुविधाओं की कमी के लिए इस स्टेडियम की जांच की गई है।

स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स गलत कारणों से सुर्खियों में

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स गलत कारणों से सुर्खियों में है। अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच ऐतिहासिक एकमात्र टेस्ट की मेजबानी के लिए चुने गए इस क्रिकेट स्थल की सोमवार को टेस्ट के पहले दिन बारिश के कारण खराब बुनियादी ढांचे के कारण जांच की गई। मंगलवार को मैदान पर गंदगी की तस्वीरें सामने आने के बाद और भी सवाल खड़े हो गए।

खानपान टीम के सदस्य ने शौचालय में धुले बर्तन

बात सामने आई है कि आयोजन स्थल पर खानपान टीम के सदस्य शौचालय में बर्तन धो रहे थे। इंडिया टुडे ने मंगलवार को खानपान टीम के एक सदस्य की तस्वीरें देखीं, जो मूत्रालय के पास शौचालय में बर्तन धो रहा था। आयोजन स्थल पर आधुनिक सुविधाओं की कमी के कारण परिचालन में बाधा उत्पन्न हुई। आयोजन स्थल पर मीडिया के लिए उद्घाटन के दिन उचित बैठने की व्यवस्था नहीं थी और यहां तक कि पानी और शौचालय की सुविधा भी घटिया थी।

खेल गीली आउटफील्ड के कारण धुल गया

एकमात्र टेस्ट के पहले दिन का खेल गीली आउटफील्ड के कारण धुल गया था। रात भर हुई बारिश के कारण आउटफील्ड पर नमी बढ़ गई और खेल मंगलवार को भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजे तक शुरू नहीं हो सका। खराब जल निकासी और बारिश के लिए तैयारियों की कमी के कारण एकमात्र टेस्ट अधर में लटक गया है।

यह पहली बार नहीं है जब अफ़गानिस्तान क्रिकेट टीम ग्रेटर नोएडा स्टेडियम में खेल रही हो। 2017 में अफ़गानिस्तान ने आयरलैंड के खिलाफ़ 3 वनडे और इतने ही टी20 मैच खेले थे और 2020 में इसी मैदान पर इसी प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ़ तीन और टी20 मैच खेले थे।

Greater Noida news :- खेल के दूसरे दिन भी बारिश की वजह से मैदान पूरी तरह प्रभावित

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.