September 8, 2024, 6:26 am

Action on Builders: आस्था इंफ्रासिटी और सुपरसिटी डेवलपर्स के दफ्तर हुए सील, अन्य बिल्डरों से भी करोड़ो की वसूली

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday June 20, 2024

Action on Builders: आस्था इंफ्रासिटी और सुपरसिटी डेवलपर्स के दफ्तर हुए सील, अन्य बिल्डरों से भी करोड़ो की वसूली

Action on Builders: ग्रेटर नोएडा में सुपरक्सिटी डेवलपर्स के दफ्तर को यूपी रेरा और दादरी तहसील की राजस्व टीम ने सील कर दिया है। बताया जा रहा है की सुपरसिटी डिवेलपर्स पर 6 करोड़ की धनराशि बकाया है, जिसका भुगतान नहीं किया जा रहा है। इसके अलावा चार अन्य बिल्डरों से 2.04 करोड़ रूपये की वसूली की गई है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा (Action on Builders) में दादरी तहसील की राजस्व टीम ने उत्तर प्रदेश भूसंपदा विनियामक प्राधिकरण (यूपी रेरा) के रिकवरी सर्टफिकेट (आरसी) का पैसा नही देने पर आस्था इंफ्रासिटी और सुपरसिटी डिवेलपर्स के दफ्तरों को सील कर दिया गया। बताया जा रहा है की इन पर 6 करोड़ रुपए का बकाया है। जिसका लंबे समय से नोटिस देने के बावजूद भी भुगतान नहीं किया जा रहा था। जिसकी वजह से ये कार्रवाई की गई है।

अन्य चार बिल्डरों पर भी हुआ एक्शन

बताया जा रहा है की आस्था इंफ्रासिटी और सुपरसिटी डिवेलपर्स के अलावा अन्य चार बिल्डरों पर भी कार्रवाई की गई है। इन चारो बिल्डरों से दादरी तहसील की राजस्व टीम ने 2.04 करोड़ रुपए की वसूली की है। बताया जा रहा है की कई बार नोटिस जारी करने के बावजूद ये सभी बिल्डर बकाया की धनराशि जमा नहीं करा रहे थे। जिसकी वजह से ये कार्रवाई की गई है। इसके अलावा जिन बिल्डरों का बकाया पैसा बाकी है उन्हे भी जल्द से जल्द जमा कराने के निर्देश दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें…

Fight in Society: सोसाइटी के अंदर गुंडागर्दी, सुपरवाइजर को हॉकी से पीटा…ये है वजह

Leave a Reply

Your email address will not be published.