July 3, 2024, 3:13 pm

Accident News: नशे में झूम रहा था शख्स, अचानक हो गई मौत …ये है वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday July 1, 2024

Accident News: नशे में झूम रहा था शख्स, अचानक हो गई मौत …ये है वजह

Accident News: नोएडा के बहलोल पुर गांव में एक व्यक्ति को नशे में झूमना भारी पड़ गया। बताया जा रहा है की शराब के नशे में झूमते हुए अचानक उसका पैर फिसल गया। उसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही उसके परिजनों में कोहराम मच गया।

क्या है पूरा मामला

बता दें, नोएडा (Accident News) में थाना सेक्टर 63 क्षेत्र के बहलोलपुर गांव में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि व्यक्ति शराब के नशे में घर में झूम रहा था। अचानक पैर फिसलने से वह सीढ़ियों से नीचे गिर गया। फिलहाल पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

ऐसे हुआ हादसा

बहलोलपुर गांव में 40 वर्षीय मुकेश कुमार परिवार के साथ रहता था। वह शराब पीने का आदी था। रविवार रात वह शराब के नशे में घर पहुंचा। इस दौरान वह घर के अंदर झूमता हुआ शराब के नशे में सीढ़ियों से गिर गया। परिजनों ने उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। अस्पताल प्रबंधन ने मामले की शिकायत पुलिस से की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें…

New Laws in UP: यूपी में आज से तीन नए कानून होंगे लागू, जानें पूरी खबर

पुलिस का बयान

इस संबंध में पुलिस का कहना है कि व्यक्ति शराब के नशे में घर की सीढ़ियों से नीचे गिर गया था। घटना में उसे गंभीर चोट आई थी। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हुई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.