October 5, 2024, 8:49 pm

Greater Noida West :- सोसाइटी के बेसमेंट में छोड़ा गया सीवर का गंदा पानी, लोग परेशान

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday October 3, 2024

Greater Noida West :- सोसाइटी के बेसमेंट में छोड़ा गया सीवर का गंदा पानी, लोग परेशान

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बिल्डरों की मनमानी के चलते सोसायटी के निवासियों का जीना मुहाल हो गया है। निवासी कई बार बिल्डरों की शिकायत ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अफसर से कर चुके हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने पर बिल्डर जमकर मनमानी कर रहे हैं। ताजा मामला निराला एस्टेट सोसायटी से जुड़ा है।

बीमारी फैलने का डर

दरअसल, निराला एस्टेट सोसायटी सैकडों निवासी परिवार के साथ रहते हैं। निवासियों का आरोप है कि सोसायटी के बेसमेंट पार्किंग में खुले में सीवर का गंदा पानी डाला जा रहा है। इसे लेकर कई बार जिम्मेदारों से शिकायत की गई है, उन्हें ऐसा करने से रोका भी गया है। लेकिन जिम्मेदारों पर इसका कोई असर नहीं हो रहा है। निवासियों का कहना है कि इस तरह गंदा पानी छोड़ने से सोसायटी में बीमारी फैलने का डर है।

Noida news :- इस सोसाइटी ने सफल रक्तदान अभियान का किया आयोजन

जिम्मेदारों पर इसका कोई असर नहीं हो रहा है। निवासियों का कहना है कि इस तरह गंदा पानी छोड़ने से सोसायटी में बीमारी फैलने का डर है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

गुरुवार सुबह सोसायटी के खुले में सीवर का गंदा पानी छोड़े जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से टैग कर बिल्डर पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.