September 29, 2024, 9:04 am

Noida Amity University Video : परिसर बना जंग का अखाड़ा, छात्रों में जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल 

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday September 28, 2024

Noida Amity University Video : परिसर बना जंग का अखाड़ा, छात्रों में जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल 

Noida Amity University Video :- नोएडा के सेक्टर-126 थाना क्षेत्र स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी विवादों में आए दिन आती रहती है। वजह है यहां पढ़ रहे छात्र जो कभी लड़ाई, कभी रोमांस तो कभी करतब करते नजर आते हैं। अब ताजा वीडियो फिर सामने आया है। जिसमें परिसर एक बार फिर जंग का अखाड़ा बन गया। छात्र के दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस जांच कर रही है। फिलहाल अभी तक पता नहीं चल पाया है कि मारपीट क्यों और किसके बीच में हो रही है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

मारपीट का वायरल वीडियो सेक्टर-126 थाना क्षेत्र के सेक्टर-125 में स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि यूनिवर्सिटी परिसर में 7-8 छात्र एक छात्र की पीट रहे हैं। कुछ छात्र लात घूसों से तो कोई हॉकी से छात्र की पिटाई करता हुआ दिख रहा है। वहीं, परिसर में अन्य छात्र खड़े होकर मारपीट को देख रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यूनिवर्सिटी प्रशासन ने मारपीट की घटना के बाद एक्शन लिया है। यूनिवर्सिटी प्रशासन द्वारा एक छात्र को निलंबित किया है।

Noida News:– खुशखबरी! इंदिरापुरम और नोएडा के बीच जल्द रफ्तार भरेगी मेट्रो, GDA को मिले आदेश

दो महीने पहले दो छात्राओं में हुई थी फाइट

एमिटी यूनिर्सिटी में मारपीट का यह कोई पहला मामला नहीं है। इस यूनिर्विसिटी में एसी घटनाएं होती रहती हैं, जिसके कारण सुर्खियों में बना रहता है। यूनिर्सिटी के कैंटीन में जुलाई में दो छात्रों में मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था। 30 सेकेंड के वीडियो में दिख रहा है कि दो युवतियां पहले हाथापाई करती हैं। इसके बाद टेबल पर पटक कर एक दूसरे को गिरा देती हैं। एक दूसरे लड़की दोनों युवतियों के बीच बचाव करने की कोशिश करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.