September 19, 2024, 9:56 pm

Greater Noida West : इस सोसाइटी में एओए फॉर्मेशन मीटिंग में हंगामा, निवासियों ने किया विरोध प्रदर्शन

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday September 16, 2024

Greater Noida West : इस सोसाइटी में एओए फॉर्मेशन मीटिंग में हंगामा, निवासियों ने किया विरोध प्रदर्शन

Greater Noida West : नोएडा ग्रेटर नोएडा में आए दिन सोसाइटी में कोई न कोई विवाद अक्सर देखने को मिल ही जाता है. ताजा मामला मायवुड सोसाइटी से सामने आया है. जहां महागुन बिल्डर ने मायवुड सोसाइटी (MyWoodSociety) में आयोजित एओए फॉर्मेशन जनरल बॉडी मीटिंग (जीबीएम) में बड़ा विवाद खड़ा हो गया. सोसाइटी के फेज 3 के निवासियों और अंडर कंस्ट्रक्शन फ्लैट् के खरीदारों ने इस मीटिंग का जोरदार विरोध किया.

Gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक (Greater Noida West)प्रदर्शन के दौरान एक निवासी को चोट लग गई और उनकी तबीयत खराब हो गई. निवासियों का कहना है कि हम चाहते हैं कि फेज 3 को एओए फॉर्मेशन से अलग रखा जाए. इसके लिए हमने अथॉरिटी को लिखित आवेदन भी दिया है.” अथॉरिटी इस मामले में टालमटोल कर रही है. उनका कहना है कि फेज 3 में अभी बुनियादी सुविधाएं भी पूरी नहीं हुई हैं. क्लब हाउस, पार्क, और नॉन-टावर वर्क के साथ ग्रीनरी एरिया का काम अधूरा है. कई निवासियों को अभी तक अपने फ्लैट्स का मालिकाना हक भी नहीं मिला है.

यह भी पढ़ें:

Greater Noida news :- अजनारा होम्स सोसायटी में लिफ्ट बंद होने से लोगों को हुई परेशानी

अथॉरिटी और बिल्डर की तरफ से कोई बयान नहीं

प्रदर्शनकारियों ने बिल्डर पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने जानबूझकर फेज 1 और 2 की सेवाओं को खराब किया है, ताकि एओए का चुनाव कराया जा सके और वह अपनी और वह अपनी जिम्मेदारियों से बच सके। इस विवाद ने मायवुड सोसाइटी में तनाव का माहौल पैदा कर दिया है। निवासी अपनी मांगों को लेकर बैठे है. अथॉरिटी और बिल्डर की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.