September 19, 2024, 10:38 pm

Illegal Encroachment: अतिक्रमण हटाने को लेकर हुई मारपीट, एक व्यक्ति हुआ गंभीर रूप से घायल

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday June 12, 2024

Illegal Encroachment: अतिक्रमण हटाने को लेकर हुई मारपीट, एक व्यक्ति हुआ गंभीर रूप से घायल

Illegal Encroachment: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास की हाउसिंग सोसाइटियों में छोटी छोटी बातों पर मारपीट और गाली गलौज होना कॉमन हो गया है। हाल ही में ग्रेटर नोएडा वेस्ट एरिया में अतिक्रमण हटाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। जिसके चलते हुई मारपीट में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Illegal Encroachment) में विसरख कोतवाली क्षेत्र में अतिक्रमण हटाने को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया। जिसकी वजह से गली गलौज और मारपीट की नौबत आ गई। दोनो पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। मारपीट की वजह से एक व्यक्ति के सिर में गंभीर चोट लग गई और वह घायल हो गया। लेकिन इसके बाद भी मामला शांत नही हुआ तो घटना की सूचना पुलिस को दी गई। इसके बावजूद दोनों पक्ष काफी समय तक अपनी अपनी जिद पर अड़े रहे। कुछ देर बाद जब घायल हुए व्यक्ति की तबियत बिगड़ने लगी तो उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

यह भी पढ़ें…

Chandrababu Naidu Oath Ceremony: चंद्रबाबू नायडू ने ली आंध्र प्रदेश के सीएम पद की शपथ, पीएम मोदी समेत ये नेता रहे उपस्थित

वीडियो के अनुसार….

वीडियो में दिखाया गया है की घटनास्थल पर काफी लोग मौजूद हैं। कुछ महिलाएं भी दिखाई दे रही हैं। लोगों के हाथों में डंडे हैं। आपस ने मारपीट और गाली गलौज ही रही है। कई पुलिस कर्मी भी मौजूद हैं जो मामले को शांत कराने की कोशिश कर रहे हैं। एक व्यक्ति के सिर में गंभीर चोट लगी हुई है। खून बह रहा है, जिसे एक अन्य व्यक्ति रूमाल से पोंछता हुआ दिखाई दे रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग इस मामले में कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.