October 6, 2024, 11:52 pm

Dog Attack News: आवारा कुत्तों ने किया 3 साल के बच्चे पर हमला, नोच-नोचकर उतारा मौत के घाट

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday May 23, 2024

Dog Attack News: आवारा कुत्तों ने किया 3 साल के बच्चे पर हमला, नोच-नोचकर उतारा मौत के घाट

Dog Attack News: देश के विभिन्न राज्यों में इस वक्त आवारा कुत्तों का आतंक हद से ज्यादा बढ़ चुका है। हर रोज कहीं न कहीं से आवारा कुत्तों द्वारा किसी को काटे जाने या फिर जान से मारे जाने की खबरें सामने आती रहती हैं। ऐसा ही डॉग अटैक का एक दर्दनाक मामला आया है, जहां एक 3 साल के बच्चे को आवारा कुत्तों ने बेरहमी से नोंच नोचकर मार डाला। बच्चे की मौत से परिजनों में मातम पसरा हुआ है। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने पुलिस स्टेशन का घेराव किया और न्याय की गुहार लगाई।

क्या है पूरा मामला

बतादें, महाराष्ट्र  (Dog Attack News) के नागपुर के मौदा में कुत्ते के हमले में 3 वर्ष के बच्चे की मौत का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, आवारा कुत्तों ने घर के बाहर ही तीन वर्ष के बच्चे को नोंचकर मार डाला। मौदा इलाके में पिछले 15 दिनों में कुत्तों के आतंक की यह दूसरी घटना है। कुछ दिन पूर्व भी स्कूल से आ रहे एक बच्चे पर अवारा कुत्ते ने हमला कर दिया था जिसमें वह बुरी तरीके से घायल हो गया था।

गर्दन और कंधे को नोचा

कुत्तों द्वारा मारे गए मृतक बच्चे का नाम वंश अंकुश शहाणे है। वंश के पिता काम से बाहर गए थे। वहीं, मां घरेलू कार्यों में व्यस्त थी। इस बीच वंश खेलते-खेलते अचानक दरवाजे पर आ गया। उसी समय दो आवारा कुत्तों ने वंश पर हमला कर दिया। अचानक हुए इस हमले से वंश बुरी तरह से घायल हो गया। एक कुत्ते ने उसकी गर्दन मुंह में पकड़ ली तो दूसरे ने उसका दाया कंधा पकड़ लिया।

बच्चे की नसें फट गई थी

वंश की रोने की आवाज सुनकर परिजन एवं पड़ोसी का ध्यान कुत्ते और छोटे से बच्चे वंश की तरफ गया। पड़ोसियों ने देखा कि वंश कुत्ते से बचने की भरपूर कोशिश कर रहा है। परिजन एवं लोगों के पहुंचने के बाद कुत्तों का झुंड वहां से भाग गया। पड़ोसियों ने वंश को कुत्ते की चुंगुल से छुड़ाया और उसे अस्पताल लेकर गए। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दरअसल, कुत्तों के दांतों से वंश की नसें फट गई थी और उसे गंभीर चोट भी लगी थीं। इस वजह से उसकी मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें…

AIIMS Video: AIIMS के अंदर पहुंची पुलिस की गाड़ी, खतरे में पड़ी मरीजों की जान…देखें वीडियो

आक्रोशित लोगों ने किया पुलिस स्टेशन का घेराव

इस घटना के बाद से स्थानीय निवासियों में बेहद आक्रोश है। निवासियों ने बुधवार को स्थानीय पुलिस स्टेशन का घेराव किया और हमलावर कुत्तों को बाहर निकालने के लिए तत्काल कदम उठाने की मांग की। बताया जा रहा है की जब सुनसान सड़क पर कुत्तों ने बच्चे वंश शहाणे को नोचा तो वहां से गुजर रहे राहगीर ने पत्थरों की बौछार करके कुत्तों को भगाकर बच्चे के परिजनों को सूचना दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.