February 6, 2023, 2:45 am

Children trapped in lift: गाजियाबाद की इस सोसायटी के लिफ्ट में फंसी 3 बच्चियां, मेंटेनेंस कंपनी के खिलाफ केस दर्ज

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday December 1, 2022

Children trapped in lift:  गाजियाबाद की इस सोसायटी के लिफ्ट में फंसी 3 बच्चियां, मेंटेनेंस कंपनी के खिलाफ केस दर्ज

Children trapped in lift: गाजियाबाद (Ghaziabad) की एक सोसायटी से बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है. यहां क्रॉसिंग रिपब्लिक की एसोटेक नेस्ट सोसायटी (Assotech Nest Society) की एक लिफ्ट अचानक से खराब हो गई. इस दौरान लिफ्ट में तीन बच्चे मौजूद थे. लिफ्त खराब होने के कारण तीनों बच्चियां लिफ्ट में फंस गई. इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चियां कितनी डरी हुई है. करीब 24 मिनट तक बच्चियां उसमें फंसी रहीं. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. परिजनों को सोसायटी के मेंटेनेंस कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है.

क्या है मामला ?

गाजियाबाद की क्रॉसिंग रिपब्लिक की एसोटेक नेस्ट सोसायटी (Assotech Nest Society) की लिफ्ट अचानक खराब हो गई. लिफ्ट खराब होने से उसमें तीन बच्चियां फंस गई. इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि लिफ्ट में फंसी बच्चियां बुरी तरह घबरा गई थीं. वह काफी देर तक लिफ्ट को खोलने की कोशिश करती रहीं, लेकिन लिफ्ट नहीं खुलती है. उन्होंने इमरजेंसी कॉल बटन में प्रेस किया लेकिन उन्हें कोई मदद नहीं मिल सकी.

ये भी पढ़ें-

Britain population: इस देश में लगातार बढ़ रही है मुसलमानों की आबादी, क्रिश्चियनहो रहे हैं कम। हिंदुओं की इतनी है आबादी

वीडियो में तीनों बच्चियां एक-दूसरे को हौसला देते भी दिख रही हैं. बच्चियों की उम्र करीब 8 से 10 साल की है. बताया जा रहा है कि 29 नवंबर की शाम को यह घटना हुई थी.

घर पहुंच बच्चियों ने दी परिजनों को जानकारी

जानकारी के मुताबिक आधे घंटे बाद जब बच्चियां रोते हुए घर पहुंचीं तो उन्होंने परिवार को घटना की जानकारी दी. इसके बाद बच्चियों के पिता ने सोसायटी के मेंटेनेंस कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है. पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया है. पुलिस ने मामले में जांच की शुरू कर दी है. घटना के पीछे लिफ्ट के खराब मेनटेनेंस को वजह माना जा रहा है.

वीडियो देखें-

बच्चियों के पिता का कहना है कि लिफ्ट की मेंटेनेंस के लिए 25 लाख से ज्यादा सालाना खर्च होता है. इसके बावजूद यहां कोई सुधार नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.