May 7, 2024, 10:06 am

Noida: अजनारा बिल्डर के बदमाशी पर लगेगा ब्रेक, CM ऑफिस के दखल के बाद एक्शन में अथॉरिटी

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday March 28, 2022

Noida: अजनारा बिल्डर के बदमाशी पर लगेगा ब्रेक, CM ऑफिस के दखल के बाद एक्शन में अथॉरिटी

गौतम बुध नगर के सेक्टर 74 स्थित ग्रैंड अजनारा सोसायटी में अजनारा बिल्डर की बदमाशी पर लगाम लगाने के लिए नोएडा अथॉरिटी एक बार फिर से एक्शन में है। इस बार अथॉरिटी सीएम ऑफिस के दखल के बाद एक्शन में आया है।

क्या है मामला ?

आरोप है कि अजनारा बिल्डर ने ग्रैंड अजनारा हेरिटेज प्रोजेक्ट में सोसाइटी रेसिडेंट्स के लिए रिज़र्व कम्युनिटी हॉल का कमर्शियल इस्तेमाल किया जा रहा है बल्कि इसे एक बड़े जिम चेन को किराए पर दे दिया गया है।

रेजिडेंट्स का आरोप

www.gulynews.com से बात करते हुए सोसाइटी रेसिडेंट्स ने बताया कि klock टावर के फर्स्ट फ्लोर पर नोयडा अथॉरिटी एप्रूव्ड ड्रॉइंग पर कम्युनिटी हॉल है पर बिल्डर ने इसका एक बड़ा हिस्सा एक फेमस जिम चेन को दे दिया है। जो सोसाइटी के बाहर के लोगो के लिए जिम बना रही है। इसी कड़ी में बिल्डर ने बाहर के लोगो की एंट्री के लिए अवैध तरिके से अतिरिक्त लोहे की सीढ़ी का भी निर्माण कर लिया है।

इस मामले की दिसंबर एवं नंवबर माह में नोएडा अथॉरिटी से सोसाइटी में सिग्नेचर ड्राइव चलाकर लगभग 400 फ्लैट ओनर्स के सिग्नेचर एवं सभी साक्ष्यों के साथ शिकायत भी की गई थी। नोयडा अथॉरिटी के अधिकारियों ने 5 जनवरी को साइट विजिट किया था। तत्पश्यात शिकायत को खारिज करते हुए किसी भी जिम कंस्ट्रक्शन का उल्लेख न करते हुए आख्या दी थी। नोयडा अथॉरिटी की आख्या के विरुद्ध पुनः शिकायत की गई थी जिसका नोयडा अथॉरिटी ने कोई संज्ञान नही लिया।

यह भी पढ़ें:-

फ्लैट खरीददारों का सपना टूटने से कौन रोकेगा ?

मिली जानकारी के मुताबिक नोयडा अथॉरिटी के इस नकारात्मक रवैये को देखते हुए सोसाइटी रेसिडेंट्स ने मुख्यमंत्री कार्यालय में गुहार लगाई थी।मुख्यमंत्री कार्यालय के हस्तक्षेप के बाद उच्च अधिकारियों के आदेश पर नोयडा अथॉरिटी ने मामले का संज्ञान लिया और बिल्डर को 15 दिनों के भीतर जिम संबंधी वाणिज्य गतिविधि को बंद कर साक्ष्य प्रस्तुत करने को कहा है।

सोसाइटी रेसिडेंट्स को उम्मीद है कि मुख्यमंत्री कार्यालय के हस्तक्षेप के बाद बिल्डर की मनमानी पर अंकुश लग सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.