September 20, 2024, 5:31 am

मार-मार कर किया स्टूडेंट का बूरा हाल, है अस्पताल में भर्ती

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday March 16, 2022

मार-मार कर किया स्टूडेंट का बूरा हाल, है अस्पताल में भर्ती

9 साल के बच्चे जिसका नाम अजीत कुमार है। वह स्कूल में आंख मिचौली खेलता रहा था। इस बात पर शिक्षक राजेश कुमार राय ने शोर मचाने की माना की थी। लेकिन बच्चों का खेलना और शोर न हो ऐसा मुमकिन नहीं। तो फिर क्या था, शिक्षक ने बच्चे को बेरहमी से पिटाई के दी।

यह पूरा मामला बिहार के बेतिया का है। शुक्रवार को टीचर ने 5वीं के स्टूडेंट की बेरहमी से पिटाई की। पिटाई ऐसी कि छात्र के शरीर पर ऊपर से लेकर नीचे तक बेल्ट के निशान पड़ गए। वह घायल हो गया। उसे इलाज के लिए बेतिया जीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। छात्र के परिजन और ग्रामीणों ने स्कूल में हंगामा किया। इसके बाद आरोपी टीचर को पुलिस थाने पूछताछ कर छोड़ दिया।

दरअसल, चनपटिया प्रखंड के लालगढ़ गांव के राजकीय बुनियादी विद्यालय में हुए मामले में पीड़ित का कहना है कि हम लोग आंख मिचौली खेल रहे थे। शोर होने पर शिक्षक राजेश कुमार राय आए और पकड़ लिया। बेल्ट से जमकर पीटा। उसके बाद से बच्चे की स्थिति इतनी खराब है किअस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि अजीत ने एक छात्र को बाहर से शौचालय का दरवाजा बंद कर दिया। इस पर शिक्षक ने अजीत को पीट दिया।

हंगामा करने पर पुलिस लाई टीचर को थाने

बच्चे की स्थिति देखते हुए आक्रोशित ग्रामीणों ने विद्यालय में घुस कर हंगामा कर दिया। लोग शिक्षक पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे। लोगों ने इसकी सूचना मुफस्सिल थाना को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीचर को थाने ले आई। लेकिन केवल पूछताछ के बाद टीचर को छोड़ दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.