October 27, 2024, 10:48 pm

Varanasi news :- “काशी का कायाकल्प” कॉन्क्लेव में उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने नोएडा के निखिल सिंघल को मीडिया और सोशल वर्क में योगदान के लिए किया सम्मानित

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday October 26, 2024

Varanasi news :- “काशी का कायाकल्प” कॉन्क्लेव में उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने नोएडा के निखिल सिंघल को मीडिया और सोशल वर्क में योगदान के लिए किया सम्मानित

Varanasi news :- वाराणसी में आयोजित “काशी का कायाकल्प” कॉन्क्लेव में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने विभिन्न क्षेत्रों में योगदान के लिए हस्तियों को सम्मानित किया। नोएडा हाई-राइज फेडरेशन के अध्यक्ष निखिल सिंघल को मीडिया और सोशल वर्क में उनके समर्पण के लिए विशेष रूप से सम्मानित किया गया। समारोह में देशभर के गणमान्य लोगों ने वाराणसी के विकास को बढ़ावा देने वाली नीतियों पर विचार-विमर्श किया।

क्या है मामला :- 

वाराणसी में गत शुक्रवार को आयोजित कॉन्क्लेव “काशी का कायाकल्प” में मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने सराहनीय योगदान के लिए विभिन्न क्षेत्रों की हस्तियों को सम्मानित कर उनका मनोबल बढ़ाया। इनमें नोएडा की एल्डिको आमंत्रण सोसाइटी निवासी, मीडिया रणनीतिकार और नोएडा हाई-राइज फेडरेशन के अध्यक्ष निखिल सिंघल को मीडिया के क्षेत्र व नोएडा हाई-राइज फेडरेशन में उनके नेतृत्व के माध्यम से सोशल वर्क के प्रति उनके सराहनीय योगदान और समर्पण के लिए सम्मानित किया गया।

वाराणसी के होटल रमाडा प्लाजा जेएचवी में हुए इस समारोह में देश भर के विभिन्न क्षेत्रों के गणमान्य लोग वाराणसी के परिवर्तनकारी विकास को आगे बढ़ाने वाली नीतियों और पहलों पर विचार-विमर्श करने के लिए एक मंच पर एकत्रित हुए थे।

Noida news :- शुरू हुई प्राधिकरण की बैठक, किसान मुद्दों पर होगी चर्चा

निखिल सिंघल ने कहा, सम्मान से गौरवान्वित हूं। इस अवसर पर निखिल सिंघल ने कहा कि इस सम्मान को प्राप्त करने पर मैं बेहद गौरवान्वित महसूस कर रहा हूँ। मेरा दृढ़ विश्वास है कि मीडिया और समाज कल्याण के सामूहिक प्रयासों के माध्यम से हम समाज में सार्थक बदलाव ला सकते हैं। मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भी धन्यवाद करना चाहता हूं। मुख्यमंत्री जी के पास हम जब भी किसी समस्या को लेकर गए उन्होंने न केवल एकाग्रता से सुना बल्कि पूरी तत्परता से उसका समुचित समाधान प्रदान करते हुए त्वरित कार्रवाई के आदेश दिए।

ये लोग रहे मौजूद

मेगा कॉन्क्लेव में गजेंद्र सिंह शेखावत, केंद्रीय पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री, मोहित अग्रवाल, (एडीजी) पुलिस आयुक्त, पीयूष मोर्डिया, एजीजी, वाराणसी, नागेंद्र पांडे, अध्यक्ष, काशी विश्वनाथ ट्रस्ट, अजय राय, अध्यक्ष, कांग्रेस, यूपी एवं पंडित छन्नूलाल मिश्रा आदि सहित काफी संख्या में गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Read more news at :- gulynews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.