October 24, 2024, 5:03 am

Noida news :- थाना प्रभारी ने कोतवाल के खिलाफ दर्ज कराया केस, जानिए पूरा मामला

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday October 23, 2024

Noida news :- थाना प्रभारी ने कोतवाल के खिलाफ दर्ज कराया केस, जानिए पूरा मामला

Noida News: नोएडा जोन से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि नोएडा जोन के एक थाना फेस-1 प्रभारी ने सेन्ट्रल जोन के एक कोतवाल के खिलाफ केस दर्ज कराया है। यह पूरी कार्रवाई उच्च अधिकारियों के निर्देश पर की गई है। केस दर्ज होने के बाद से सेन्ट्रल जोन के कोतवाल ने चुप्पी साधी हुई है।

वायरलैस चोरी होने से जुड़ा है मामला

दरअसल, थाना फेस-1 के तत्कालीन प्रभारी ध्रुवभूषण दुबे का वायरलैस चोरी हो गया था। वह उसे ढूंढते रहे, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। इस बीच जून 2024 में ध्रुवभूषण दुबे को थाना सेक्टर-24 प्रभारी नियुक्त किया गया। जबकि उनकी जगह अमित कुमार भड़ाना को थाना फेस-1 का नया प्रभारी नियुक्त किया गया।

Noida news :- नहीं सुरक्षित महिलाएं, दबंगों ने सिर पर हथौड़े से किया वार, पुलिस ने नहीं सुनी गुहार

बताया जा रहा है कि थाना फेस-1 प्रभारी लगातार ध्रुवभूषण को वायरललैस ढूंढकर लाने को कहते रहे। लेकिन वायरलैस नहीं मिला। मौजूदा थाना प्रभारी ने थक हारकर इस पूरे प्रकरण से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया। जिसके बाद जांच शुरू की गई। जांच रिपोर्ट के आधार पर अब थाना फेस-1 प्रभारी अमित कुमार भड़ाना ने थाना फेस-3 प्रभारी ध्रुवभूषण दुबे के खिलाफ अपने थाने में केस दर्ज कराया है।

करीब पांच महीने बाद केस हुआ दर्ज

सूत्रों से पता चला है कि यह घटना मई 2024 की है। इस घटना को पहले छुपाने की कोशिश की गई। लेकिन मामला दब नहीं पाया। जून 2024 में नए थाना प्रभारी अमित कुमार भड़ाना को इस मामले से अवगत कराया गया। वायरलेस चोरी के मामले में करीब पांच महीने बाद केस दर्ज किया गया है। इस संबंध में थाना फेस-1 प्रभारी का कहना है कि केस दर्ज किया गया है।

थाना फेस-3 प्रभारी ने साधी चुप्पी

इस पूरे मामले को लेकर थाना फेस-3 प्रभारी को कई बार फोन किया गया। उनसे बात करने का हरसंभव प्रयास किया गया। लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया। जिससे पता चलता है कि थाना फेस-3 प्रभारी ध्रुवभूषण दुबे ने इस मामले में चुप्पी साध रखी है।

Read more news at :- gulynews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.