October 23, 2024, 2:22 am

Greater Noida news :- सैलरी ना मिलने पर इस सोसाइटी के कर्मचारियों ने काटा हंगामा, मिलकर की हड़ताल

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday October 22, 2024

Greater Noida news :- सैलरी ना मिलने पर इस सोसाइटी के कर्मचारियों ने काटा हंगामा, मिलकर की हड़ताल

Greater Noida West: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की महागुन माईवुड्स सोसायटी में सफाई कर्मचारियों और सिक्योरिटी गार्डों ने मंगलवार को हंगामा करते हुए प्रदर्शन किया। इसके बाद सभी हड़ताल पर चले गए। सफाई कर्मचारियों और सिक्योरिटी गार्डों ने प्रबंधन पर एक महीने से वेतन नहीं देने का आरोप लगाया है। वहीं, हड़ताल के चलते सोसायटी की सफाई व्यवस्था और सुरक्षा व्यवस्था चरमरा गई है। निवासी किसी तरह इसे मैनेज कर रहे हैं।

कैसे मनेगी दिवाली

मंगलवार को वेतन न मिलने से महागुन माईवुड्स सोसायटी में सफाई कर्मियों ने हड़ताल शुरू कर दी। दोपहर बाद सुरक्षा कर्मी भी गेट पर एकत्र हो गए। सफाई कर्मचारियों और सिक्योरिटी गार्डों का कहना है कि पिछले एक महीने से वेतन नहीं मिला है। दिवाली जैसा बड़ा त्यौहार नजदीक है। लेकिन प्रबंधन उन पर ध्यान नहीं दे रहा है। कई बार वेतन को लेकर प्रबंधन से गुहार लगा चुके हैं। कर्मचारियों का कहना है कि अब वह सभी वेतन मिलने के बाद ही काम पर वापस आएंगे।

प्रबंधन बरत रहा लापरवाही

निवासियों का आरोप है कि प्रबंधन सोसायटी के रखरखाव में लापरवाही बरत रहा है। हर माह समय पर रखरखाव शुल्क देने के बाद भी कर्मचारियों को वेतन नहीं दिया जा रहा है। इसके कारण सोसायटी में सफाई व्यवस्था व अन्य कार्य बाधित हो रहे हैं। निवासी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं।

Read more news at :- gulynews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.