October 18, 2024, 11:55 pm

Delhi news :- दिल्ली की एक ओपन जिम में गिरी मशीन, गई 4 साल के मासूम की जान

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday October 16, 2024

Delhi news :- दिल्ली की एक ओपन जिम में गिरी मशीन, गई 4 साल के मासूम की जान

Delhi news : दिल्ली के मोती नगर इलाके में पार्क में खेलते समय चार वर्षीय अरविंद के ऊपर ओपन जिम की मशीन गिर गई। घायल अरविंद को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। अरविंद के पिता सऊदी अरब में मजदूरी करते हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Indian Citizen Sentenced to Nine Weeks Jail : युवक ने गलती से आए पैसों को नहीं किया वापस, अब जाना होगा जेल

क्या है मामला:-

मोती नगर इलाके में पार्क में खेल रहे चार साल के बच्चे के ऊपर ओपन जिम की एक मशीन गिर गई। घायल बच्चे को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई। जान गंवाने वाले बच्चे की पहचान अरविंद (4) के रूप में हुई है। फिलहाल मोती नगर थाना पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि किसी विभाग की लापरवाही सामने आती है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

पिता सउदी अरब में मजदूरी करते हैं

पुलिस के मुताबिक मृतक 4 वर्षीय अरविंद परिवार के साथ न्यू मोती नगर इलाके में रहते थे। परिवार के पिता, मां और एक छोटा भाई है। अरविंद के पिता संजय सऊदी अरब में मजदूरी का काम करते हैं। 13 अक्टूबर की शाम अरविंद अपने दोस्तों के साथ घर के पास बने पार्क में खेलने के लिए गए थे। तभी यह हादसा हो गया।

अस्पताल में हो गई मौत

अरविंद खेलने के दौरान ओपन जिम की एक मशीन चला रहे थे। मशीन उनके ऊपर गिर गई। जिससे अरविंद बेहोश हो गए। बच्चे को बेहोशी की हालत में पार्क में मौजूद लोगों ने आचार्य श्री भिक्षु हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। अस्पताल से मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मोती नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Read more news at :- gulynews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.