October 13, 2024, 10:00 pm

Greater Noida West :- ग्रेटर नोएडा की इस सोसाइटी में महिला की दबंगई का वीडियो आया सामने, सरेआम अपने पति को पीटा

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday October 13, 2024

Greater Noida West :- ग्रेटर नोएडा की इस सोसाइटी में महिला की दबंगई का वीडियो आया सामने, सरेआम अपने पति को पीटा

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ग्रीन आर्क सोसाइटी (Green Arc Society) में एक भंडारे के दौरान हुई कथित मारपीट का मामला सामने आया है। पीड़ित हिमांशु राजपूत ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है जिसमें एक दंपति पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं।

Noida news :- आपदा प्रबंधन कार्यालय पर 5 सालों से लटक रहा ताला, यदि आया भूकंप तो कौन होगा जिम्मेदार?

क्या है पूरा मामला 

पुलिस को दी शिकायत में हिमांशु राजपूत ने कहा कि वह सोसाइटी के K-2103 फ्लैट में रहते हैं वे सोसाइटी के बाहर गरीबों के लिए भंडारा आयोजित कर रहे थे। लगभग 11:45 बजे, F 1804 निवासी दीपक शर्मा अपनी पत्नी के साथ वहां पहुंचे और उन्हें गाली-गलौज करने लगे। आरोप है कि दीपक ने हिमांशु उनकी पत्नी और बच्चों को जान से मारने की धमकी भी दी।

सिर के पीछे बार कर किया बेहोश

शुरुआत में, आसपास के लोगों के हस्तक्षेप के बाद दंपति यहां से चले गए। लेकिन कुछ देर बाद, दीपक की पत्नी मनीषा शर्मा अपने पति के साथ लौटीं और कथित तौर पर किसी अज्ञात वस्तु से हिमांशु के सिर के पीछे वार किया, जिससे वे बेहोश हो गए। जब उन्हें होश आया, तो उनके साथी उन्हें दंपति के चंगुल से बचा रहे थे। इसके बाद आरोपी दंपति हथियार लेकर फरार हो गए।

पहले भी हुआ था विवाद, पुलिस से मांगी मदद

हिमांशु ने अपनी शिकायत में बताया है कि इससे पहले 31 अगस्त, 2024 को भी दीपक शर्मा ने उनके साथ मारपीट की थी, जिसका संज्ञान पुलिस ने लिया था। पीड़ित ने अपने और अपने परिवार की सुरक्षा की चिंता जताते हुए पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और दोनों पक्षों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि वे मामले की गंभीरता को देखते हुए उचित कार्रवाई करेंगे और सोसाइटी में शांति बनाए रखने के लिए आवश्यक कदम उठाएंगे।

Read more news at :- gulynews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.