October 13, 2024, 7:55 pm

Noida news :- रूह कंपा देने वाला हादसा, बेसमेंट की खुदाई के दौरान गई युवक की जान

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday October 13, 2024

Noida news :- रूह कंपा देने वाला हादसा, बेसमेंट की खुदाई के दौरान गई युवक की जान

Noida News: नोएडा के थाना एक्सप्रेस क्षेत्र में सेक्टर-129 स्थित एक बेसमेंट की खुदाई के दौरान दर्दनाक हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि पोकलेन का बकेट युवक से टकरा गया। शोर मचाने पर भी चालक ने उनकी एक न सुनी और दोबारा मुख्य के पेट पर बकेट पाला दिया। जिससे युवक का पेट फट गया और यह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Greater Noida news :- ग्रेटर नोएडा की सबसे महंगी समिति की सड़कों का हाल बुरा, आवागमन में हो रही परेशानी

जानिए पूरा मामला

पुलिस को दी शिकायत एटा के रहने वाले मोहम्मद रियाज ने बताया कि उनका भाई नवीन खान संमटर-129 स्थित निर्माणाधीन बिल्डिंग में कार्य करता था। यह गाड़ी में मिट्टी दोता था। यह 12 अक्तूबर की दोपहर बेसमेंट में खुदाई के दौरान वहां बाड़ा था। वह उस दो पोवालेन बल रहे थे। एक को ललित और दूसरी को शमशेर चला रहा था। तभी अयानक शमशेर की पोकलेन का बकेट नवीन पे टकरा गया, जिससे वह घायल हो गया। वहां मौजूद लोगों ने चिलखते हुए शमशेर को रोकने की कोशिश की। लेकिन शमशेर ने दूसरी बार नसीम पर बर्केट चला गया, जिससे उसकर पेट फट गया। उसे तुरंत नजदीक के अस्पताल ले जाया गया। जहां से उसे दिल्ली रैफर कर दिया गया। जहां देर रात उपकार के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस का बयान

इस संबंध में पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिवापत के जाधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपी चालक को गिरफतार कर लिया जाएगा।

Read more news at :- gulynews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.