October 9, 2024, 5:57 pm

Noida news :- सोसाइटियों में चोरी करने वाले दो चोर चढ़े पुलिस के हत्थे, किए गए गिरफ्तार

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday October 9, 2024

Noida news :- सोसाइटियों में चोरी करने वाले  दो चोर चढ़े पुलिस के हत्थे, किए गए गिरफ्तार

Noida news :- नोएडा में पुलिस के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है। यहां पुलिस ने फ्लैटों और घरों में चोरी करने वाले दो शातिरों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के कब्जे से ज्वैलरी और नगदी पुलिस ने बरामद की है। वहीं घटनाओं को अंजाम देने में उपयोग की जा रही एक कार भी बरामद की गई है।

नोएडा में पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपियों के पास से 3,82,928 रुपये और DL 8CAA 4042 नंबर की गाड़ी को बरामद किया है। पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी के द्वारा थाना क्षेत्र बिसरख के पाम ओलंपिया सोसाइटी के अलग-अलग दो फ्लैट्स के अंदर से लोहे के औजारों की मदद से ये घटना को अंजाम देते थे।

पुलिस की माने तो ये आरोपी जेवर और नगदी चोरी करते थे। इस संबंध में उनके खिलाफ थाना बिसरख में एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने इन घटनाओं के बाद वहां निरीक्षण किया और सोसाइटी के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया। इसके बाद अपराधियों के आने और जाने के रास्तों पर लगे सीसीटीवी कैमरी की फुटेज देखी गई।

Mohammed Azharuddin news :- पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से आखिर 9 घंटे तक क्यों चली पूछताछ, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

दोनों गिरफ्तार 

इतना ही नहीं पुलिस ने सर्विलांश के मदद से इन चोरों का काल डिटेल का अवलोकन किया गया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में वसीम अकरम (30 साल) और अहमद हसन (42 साल) शामिल हैं। ये आरोपियों पहले सोसाइटी में जाकर बंद इन फ्लैट्स की रेकी करते थे। इसके बाद फ्लैट्स में घुसर नगदी और जेवर की चोरी कर लेते थे।

दोनों चोरों के पास से कान के झुमके, चैन, अंगुठी, कान की बाली, बिछुए, बच्चों के कड़े, मोटी पायल, बच्चों की तगड़ी, पतली चैन, आर्टिफिसियल हार, घड़ी, कीपैड फोन और लोहे का सरियानुमा औजार बरामद किया गया है। पुलिस के अनुसार इन दोनों चोरों का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है। अभी पुलिस इस मामले में आगे भी जांच कर रही है।

Read more news at :- gulynews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.