October 9, 2024, 5:59 pm

Delhi news :- राजधानी में सीरिया की एक शरणार्थी पर हुआ हमला, किया गया एसिड अटैक

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday October 9, 2024

Delhi news :- राजधानी में सीरिया की एक शरणार्थी पर हुआ हमला, किया गया एसिड अटैक

Delhi news :- राजधानी दिल्ली में सीरिया की एक शरणार्थी महिला और उसके 11 महीने के बेटे पर एसिड हमला किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, ये हमला दिल्ली के विकासपुरी इलाके में की गई है, जिसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पीड़ितों को सफदरजंग अस्पताल में इलाज किया गया है और सोमवार को इस मामले में FIR दर्ज की गई है। यह घटना 30 सितंबर को विकासपुरी में हुई है, जहां रफत, उनकी पत्नी, 26 साल की मारिसा और उनका बेटा संयुक्त राष्ट्र शरणार्थी हाई कमीशन (UNHCR) के कार्यालय के बाहर रह रहे थे।

Navratri 2024 :- शारदीय नवरात्रि में रेलवे की विशेष पहल, स्टेशनों पर मिल रही नवरात्रि स्पेशल थाली

रफत पहले एक कॉल सेंटर में काम करते थे, लेकिन उनकी नौकरी चली गई, जिसके बाद उन्होंने संयुक्त राष्ट्र की एजेंसी से संपर्क किया था, जहां से कोई मदद नहीं मिलने के बाद पूरा परिवार सड़क पर आ गया था। रफत ने कहा, कि “अधिकारी ने हमारी कोई मदद करने से इनकार कर दिया और हमारे पास सड़क पर रहने के अलावा कोई विकल्प नहीं था।”

अपराधियों के हाथ में एक डिब्बा था और उसे खतरा महसूस हुआ। उन्होंने कहा, कि “मैंने भागने की कोशिश की लेकिन मैं बहुत दूर नहीं जा सका, इससे पहले कि वे मुझ पर और मेरे बेटे पर कुछ फेंकते। मेरी त्वचा जलने लगी और मुझे अपने ऊपर किसी रसायन की गंध महसूस हुई।”

Read more news at :- gulynews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.