October 7, 2024, 1:52 am

Zomato CEO news :- 1 दिन के डिलीवरी मैन बने जोमैटो के सीईओ और उनकी पत्नी, लोगों ने की सराहना

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday October 6, 2024

Zomato CEO news :- 1 दिन के डिलीवरी मैन बने जोमैटो के सीईओ और उनकी पत्नी, लोगों ने की सराहना

Zomato CEO news :- अपने सूट को बदलकर जोमैटो डिलीवरी एजेंट की वर्दी पहनकर, दीपिंदर गोयल अपनी पत्नी ग्रीसिया मुनोज़ के साथ सड़कों पर निकले और खाने के ऑर्डर डिलीवर किए। ज़ोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने बोर्डरूम की नौकरी छोड़कर डिलीवरी बाइक का सहारा लिया और एक दिन के लिए फ़ूड डिलीवरी एजेंट की भूमिका निभाई। अपने सूट को बदलकर डिलीवरी एजेंट की वर्दी पहनकर गोयल सड़कों पर निकल पड़े और देखा कि उनके कर्मचारी रोज़ाना क्या अनुभव करते हैं। उनकी पत्नी ग्रीसिया मुनोज़ उनके साथ थीं और उन्होंने इस यात्रा और अनुभव को साझा किया।

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर इस अनुभव को साझा करते हुए, गोयल ने कहा, “कुछ दिन पहले ग्रीसिया मुनोज़ के साथ मिलकर ऑर्डर देने के लिए निकला था।” साथ में दी गई तस्वीरों में कपल को डिलीवरी एजेंट के तौर पर काम करते हुए दिखाया गया है। उन्हें बाइक पर साथ-साथ घूमते हुए, हंसते-मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है।

कई लोगों ने गोयल और उनकी पत्नी की इस सक्रिय भागीदारी की सराहना की, लेकिन इस क्षण की आलोचना भी हुई, तथा टिप्पणी अनुभाग में प्रशंसा और आलोचना का मिश्रण देखने को मिला।

Noida news :- नोएडा में गैंगस्टर कपिल मान का मौसेरा भाई गिरफ्तार:19 जनवरी को सूरजमान की हत्या में था शामिल

एक यूजर ने लिखा, “डाउन-टू-अर्थ।”

एक अन्य ने हल्के-फुल्के सुझाव में कहा, “भाई, साइबर सिटी इलाकों के बजाय पुराने गुरुग्राम इलाके में भी डिलीवरी करो।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “भाई, आपने फिर गलत टर्न ले लिया… आगे बाएं मुड़ जाओ, मैं वहीं खड़ा हूं।”कुछ लोगों ने तो गोयल की आलोचना करते हुए कहा कि यह महज एक “प्रचार स्टंट” है।”इस बारे में निश्चित नहीं हूँ। लेकिन आपको अपने प्यारे ग्राहकों से लिया जाने वाला भारी-भरकम प्लेटफ़ॉर्म शुल्क निश्चित रूप से पसंद है।

Read more news at :- gulynews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.