October 5, 2024, 4:42 pm

Noida news :- सुपरटेक के परेशान खरीददार दिल्ली के जंतर मंतर पर करेंगे धरना प्रदर्शन

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday October 5, 2024

Noida news :- सुपरटेक के परेशान खरीददार दिल्ली के जंतर मंतर पर करेंगे धरना प्रदर्शन

Noida News: सुपरटेक लिमिटेड की अधूरी परियोजनाओं से त्रस्त हजारों खरीदार अपनी आवाज बुलंद करने के लिए कल रविवार को दिल्ली के अंतर-मंतर पर एकजुट होंगे। नोएडा पेटर नोएडा, गाजियाबाद, मेरठ और गुरुग्राम में स्थित कंपनी की लगभग 12 परियोजनाओं के करीब एक हजार खरीदार इस शांतिपूर्ण मार्च में हिस्सा लेंगे।

हर जगह न्याय के लिए संघर्ष कर रहे खरीददार 

पिछले पांच वर्षों से खरीदार उच्चतम न्यायालय एनबीएलएटी, राष्ट्रीय उपभोक्ता फोरम रेत जार्थिक अपराध शाखा और पटियाला हाउस कोर्ट में नाच के लिए संघर्ष कर रहे हैं। अब उन्होंने अपनी आवाज की और मजबूत करने के लिए जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करने का फैसला किया है। खरीदारों ने बताया कि उन्होंने हजारों की संख्या में ईमेल के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मदद की गुहार लगाई है। वे चाहते हैं कि सरकार उनकी समस्या की गंभीरता से ले और जल्द से जल्द समाधान निकाले। खरीदारों में नार्थ आई, रोमानी, इकी सिटी, केपटाउन, इको विलेज-1, 2, 3, गुरुयाम के हिलटाउन, मेरठ की ग्रीन विलेज और बेंगलुरु की मिकासा परिपीजना के निवेशक शामिल हैं।

Navratri 3rd Day 2024 :- नवरात्रि के तीसरे दिन होती है मां चंद्रघंटा की पूजा, जानिए पूजन की विधि….

95 प्रतिशत तक भुगतान कर चुके खरीदार अधिकांश खरीदार अपने फ्लैट की कुल कीमत का 95 प्रतिशत तक भुगतान कर चुके हैं और पिछले दस वर्षों से अपने घरों का इंतजार कर रहे हैं। नार्थ आई परियोजना के खरीदार आकाश गोयल ने बताया कि उनकी प्रमुख मागों में शामिल है एनबीसीसी (नेशनल बिल्डिंमा कंस्ट्रक्शन कॉरपोरेशन) को अधूरी परियोजनाओं को पूरा करने की जिम्मेदारी देना, सभी परियोजनाओं का फॉरेंसिक ऑडिट कराना, सुपरटेक के पूरे प्रबंधन को बदलना और कंपनी के प्रमोटरों की गिरफ्तारी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.