October 7, 2024, 7:52 pm

Greater Noida news :- सुपरटेक की इस सोसाइटी में फिर अटकी लिफ्ट, 15 मिनट तक फंसे रहे लोग

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday September 30, 2024

Greater Noida news :- सुपरटेक की इस सोसाइटी में फिर अटकी लिफ्ट, 15 मिनट तक फंसे रहे लोग

Greater Noida news :- ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सुपरटेक इको विलेज-1 सोसायटी के एक टावर की लिफ्ट अटक गई । लगभग दो से तीन लोग 15 मिनट से फंसे रहे। सुरक्षा गार्ड के पास लिफ्ट खोलने के लिए चाबी तक नहीं। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इको विलेज वन सोसाइटी में लिफ्ट अटकने की घटना सामने आई। दोपहर लगभग 4 बजे सोसाइटी की एक लिफ्ट अचानक फंस गई, जिसमें एक महिला मेड फंस गई। यह महिला सोसाइटी में काम करने वाले एक गार्ड की पत्नी है।

घटना की जानकारी मिलते ही सोसाइटी के गार्ड्स मौके पर पहुंचे, लेकिन उन्हें लिफ्ट का दरवाजा खोलने में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा। करीब 15 मिनट की कड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार महिला को सुरक्षित बाहर निकाला गया।

कब और कैसे हुई घटना

इकोविलेज-वन में B-17 के निवासी विपुल ने बताया कि वे घटनास्थल पर मौजूद थे और उन्होंने भी महिला को बचाने की कोशिश की थी। 4 के करीब महिलालिफ्ट में फांसी। उन्होंने इस मौके पर एक गंभीर मुद्दे को उठाया, जो सोसाइटी के निवासियों के लिए चिंता का विषय है। विपुल के अनुसार, सोसाइटी में लिफ्ट की समस्या आम है और आए दिन लिफ्ट फंसने की घटनाएं होती रहती हैं। उन्होंने बताया कि जब वे इस समस्या को मेंटेनेंस टीम के सामने रखते हैं, तो उन्हें यह कहकर टाल दिया जाता है कि यह एक छोटा सा मुद्दा है।

Noida news :- लापरवाही के कारण गिरी फाल्स सीलिंग, बाल बाल बच्ची बच्चों की जान

सोसाइटी प्रबंधन की लापरवाही

इस घटना ने सोसाइटी प्रबंधन की लापरवाही को भी उजागर किया है। यह पता चला है कि सुरक्षा गार्ड्स के पास लिफ्ट खोलने के लिए चाबी तक नहीं थी, जो एक बड़ी सुरक्षा चूक है। निवासियों ने सोसाइटी प्रबंधन से मांग की है कि वे इस मुद्दे को गंभीरता से लें और लिफ्ट की नियमित जांच और मरम्मत सुनिश्चित करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.