September 30, 2024, 8:58 am

Greater Noida news :- ग्रेटर नोएडा में हुआ बड़ा हादसा, मची चीख पुकार

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday September 26, 2024

Greater Noida news :- ग्रेटर नोएडा में हुआ बड़ा हादसा, मची चीख पुकार

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक ने एक ऑटो में टक्कर मार दी। घटना में एक युवक की मौत हो गई। जबकि चालक समेत अन्य कई लोग घायल हुए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया है। मृतक के पिता ने घटना की शिकायत पुलिस से की है।

क्या है पूरा मामला :-

पुलिस को दी शिकायत में अलीगढ़ के रहने वाले लईक ने बताया कि बुधवार को उनका 21 वर्ष से बेटा सुमाईल घर से नौकरी के लिए नोएडा आया था। इस दौरान वह परी चौक से एक ऑटो में बैठकर फेस 2 जा रहा था। इस बीच रास्ते में मोजर बियर गोल चक्कर के पास तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी। घटना में ऑटो पलट गया। इस दौरान ऑटो में बैठी सवारी और चालक घायल हो गए। जबकि आरोपी चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, गंभीर रूप से घायल सुमाईल को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Lucknow news :- वर्क प्रेशर ने ले ली एक और कर्मचारी की जान, चेयर से गिरते ही एक बैंक कर्मचारी की हुई मौत

पुलिस का बयान

इस संबंध में पुलिस का कहना है कि घटना में एक युवक की मौत हुई है। मृतक के पिता की शिकायत पर आरोपी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। ट्रक नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.