September 30, 2024, 9:03 am

Lucknow news :- वर्क प्रेशर ने ले ली एक और कर्मचारी की जान, चेयर से गिरते ही एक बैंक कर्मचारी की हुई मौत

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday September 25, 2024

Lucknow news :- वर्क प्रेशर ने ले ली एक और कर्मचारी की जान, चेयर से गिरते ही एक बैंक कर्मचारी की हुई मौत

Lucknow news :- लखनऊ में एचडीएफसी बैंक की कर्मचारी सदफ फातिमा की अपने कार्यालय में काम करते समय मृत्यु हो गई, जिससे कार्यस्थल पर तनाव को लेकर चिंताएं पैदा हो गईं। पुणे में एक महिला कर्मचारी की काम के दवाब में मौत का मामला इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। वर्क प्रेशर के चलते किसी कर्मचारी की मौत होने की खबर ने लोगों के बीच एक चर्चा को जन्म दे दिया था जो अभी शांत भी नहीं हुआ था कि उत्तर प्रदेश से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है।

दरअसल, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक महिला कर्मचारी की ऑफिस में अचानक मौत से कई सवाल खड़े कर दिए है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतक महिला के सहकर्मियों का कहना है कि वह काम के दबाव में थी। घटना मंगलवार को हुई और महिला की पहचान 45 वर्षीय सदाफ फातिमा के रूप में हुई, जो एचडीएफसी बैंक में काम करती थी।

वह एचडीएफसी बैंक की गोमतीनगर स्थित विभूति खंड शाखा में एडिशनल डिप्टी वाइस प्रेसिडेंट के पद पर तैनात थी, जैसा कि प्रकाशन की रिपोर्ट में बताया गया है। 24 सितंबर को, सदाफ ऑफिस में काम करते समय कुर्सी से गिर गई। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

Delhi news :- अनार के जूस में मिलाया गया केमिकल, फूड सेफ्टी इंस्पेक्टर ने मारा छापा

महिला की मौत पर टिप्पणी करते हुए विभूतिखंड एसीपी राधारमण सिंह ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि सदफ फातिमा की काम करते समय संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उन्होंने कहा, “उसके शव का पंचनामा भर दिया गया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो जाएगा।” 

Leave a Reply

Your email address will not be published.