September 21, 2024, 4:32 pm

Noida news :- आयुर्वेदिक दवा बनाने वाली कंपनी के कर्मचारियों के खिलाफ दर्ज किया गया मुकदमा

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday September 21, 2024

Noida news :- आयुर्वेदिक दवा बनाने वाली कंपनी के कर्मचारियों के खिलाफ दर्ज किया गया मुकदमा

Noida news :- गौतमबुद्ध नगर के नोएडा में आयुर्वेदिक दवा बनाने वाली कंपनी के अधिकारी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके यहां काम करने वाले कुछ लोग उनके ग्राहकों का डाटा चोरी करके अपने उन दूसरे साथियों को दे देते हैं, जो उनकी कंपनी का फर्जी लेवल लगाकर नकली दवाइयां ग्राहकों को बेच रहे हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करके घटना की जांच शुरू कर दी है। थाना सेक्टर -142 के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि बीती रात को शिवेंद्र चंदेल पुत्र देवी चंदेल ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि सेक्टर 142 में उनकी सुवास्थी आयुर्वेदिक के नाम से दवाइयां बनाने की कंपनी का कॉरपोरेट कार्यालय है।

लेते हैं ऑनलाइन ऑर्डर

पीड़ित के अनुसार, उनके यहां ऑनलाइन ऑर्डर आता है जिसके बाद ग्राहकों को दवाइयां भेजी जाती है। पीड़ित का आरोप है कि उनके यहां काम करने वाले करीब 1200 लोगों में से कुछ लोग कंपनी के सॉफ्टवेयर से ग्राहको का नंबर और अन्य डाटा चोरी करके अपने दूसरे साथी को दे देते हैं।

आरोप में कहा गया है कि कर्मचारियों के साथी ग्राहकों से बात करके उन्हें नकली दवाइयां दे रहे हैं जिस पर कंपनी का फर्जी लेवल लगा होता है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित के अनुसार उनके यहां काम करने वाला एक कर्मचारी अजीजुल हसन इस तरह की धोखाधड़ी करते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। पीड़ित के अनुसार कुछ लोग गिरोह बनाकर उसकी कंपनी के साथ धोखाधड़ी कर रहे हैं। मामला दर्ज करके पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Greater Noida news :- ग्रेटर नोएडा में खुले आम दिखी बदमाशों की हिम्मत, डिलीवरी ब्वाय से की मारपीट

Leave a Reply

Your email address will not be published.