September 20, 2024, 11:02 pm

Greater Noida news :- ग्रेटर नोएडा में खुले आम दिखी बदमाशों की हिम्मत, डिलीवरी ब्वाय से की मारपीट

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday September 20, 2024

Greater Noida news :- ग्रेटर नोएडा में खुले आम दिखी बदमाशों की हिम्मत, डिलीवरी ब्वाय से की मारपीट

Greater Noida News:- घटना ग्रेटर नोएडा के P-3 सेक्टर स्थित ब्लिंकेट वेयरहाउस की है, जहां डिलीवरी को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। यह विवाद जल्द ही हिंसक रूप में बदल गया और दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि तीन से चार युवक एक डिलीवरी बॉय को घसीटते हुए लात-घूंसों से मार रहे हैं।

ब्लिंकिट कंपनी के वेयरहाउस में मारपीट

ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 थाना क्षेत्र में स्थित बिलिंकिट वेयरहाउस में डिलीवरी बॉय के बीच हुए विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ युवक एक डिलीवरी बॉय को बुरी तरह मारते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसे लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

किस बात को लेकर शुरू हुआ विवाद?

विवाद उस समय शुरू हुआ जब डिलीवरी बॉयज़ के बीच डिलीवरी को पहले करने को लेकर कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि तीन-चार युवकों ने एक डिलीवरी बॉय को वेयरहाउस के बाहर घसीटकर बुरी तरह पीटा।

सूचना पर पहुंची पुलिस

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि फुटेज में दिख रहे तीन आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। बीटा 2 थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और बाकी आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Delhi news :- दिल्ली के प्रीतम पुरा मेट्रो स्टेशन रेल के आगे कूदकर एक लड़की ने दी अपनी जान 

Leave a Reply

Your email address will not be published.