September 20, 2024, 7:53 pm

Greater Noida news :- गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी में PhD छात्रा से छेड़छाड़, डीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday September 20, 2024

Greater Noida news :- गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी में PhD छात्रा से छेड़छाड़, डीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Greater Noida news :- ग्रेटर नोएडा में गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय (GBU) के डीन के खिलाफ पीएचडी की छात्रा से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। छेड़छाड़ करने के मामले में ईकोटेक वन थाने में डीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। छात्रा की बहन ने इस मामले में शिकायत की। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस के द्वारा इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

पीड़िता की बहन ने पुलिस को दी सूचना

दरअसल पीड़िता की बहन ने पुलिस को सूचना दी। शिकायत में बताया कि गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी में उसकी बहन पीएचडी कर रही है। करीब दो महीने पहले डीन ने उसकी बहन को अपने ऑफिस में बुलाया और उसे डबल मीनिंग बात की और अश्लील शब्दों का प्रयोग किया।

शिकायत पर नहीं हुई कोई कार्रवाई

शिकायत पर नहीं हुई कोई कार्रवाई पीड़िता की तरफ से बताया गया कि इस मामले में यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट से शिकायत की। तो आईएसीसी कमेटी बनाई गई। उसके द्वारा मामले की जांच की गई। लेकिन इतने दिन गुजारने के बाद भी उनकी तरफ से कोई कार्रवाई नहीं हुई।

इस मामले में पीड़िता की बहन ने अभी कुछ दिन पहले ही यूजीसी से भी शिकायत की थी। लेकिन डीन के खिलाफ कहीं भी कोई भी कार्रवाई न होने पर अब पीड़िता की बहन ने पुलिस से पूरे मामले की शिकायत की है। जिस पर इकोटेक वन थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी में पीएचडी की छात्रा की शिकायत पर डीन के खिलाफ छेड़छाड़ और धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया गया है। इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Noida news :- नोएडा में एमिटी यूनिवर्सिटी की चलती क्लास में निकला सांप, क्लास में मची भगदड़

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.