September 20, 2024, 3:40 am

Noida News:– मोबाइल देखते वक्त छठी मंजिल से गिरकर युवक की मौत

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday September 17, 2024

Noida News:– मोबाइल देखते वक्त छठी मंजिल से गिरकर युवक की मौत

 Noida News:–  मामूरा गांव में रविवार रात पीजी की छठी मंजिल से गिरकर युवक की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक वह शराब के नशे में दीवार पर लेटकर मोबाइल फोन देख रहा था। इसी दौरान वह सड़क पर आ गिरा। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक जिला संभल के कस्बे बहजोई निवासी 24 वर्षीय शरद शर्मा सेक्टर-63 की प्राइवेट कंपनी में काम करता था। वह मामूरा की गली नंबर-1 स्थित एक पीजी में तीसरी मंजिल पर रहता था। थाना प्रभारी ने बताया कि रविवार रात करीब 12.30 बजे सूचना मिली कि शरद की छठी मंजिल से गिरकर मौत हो गई है।

पड़ोस में रहने वाले लोगों ने पुलिस को बताया कि शरद ने रविवार रात शराब पी थी। इसके बाद वह छठी मंजिल पर पहुंचा और दीवार पर लेटकर मोबाइल फोन देखने लगा। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि वह रील बना रहा था। कई लोगों ने उसकी हरकतों को देखकर दीवार से दूर रहने और नीचे जाने के लिए भी कहा था, लेकिन वह नहीं माना। इसी दौरान वह सड़क पर आ गिरा।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार 

इसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की। थाना प्रभारी का कहना है कि शुरुआती जांच में मामला हादसे का प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, युवक का संतुलन बिगड़ गया और वह सीधे नीचे गिर गया। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और घटना के वक्त युवक के मोबाइल फोन की स्थिति की भी जांच की जा रही है।

सतर्क रहें 

इस घटना ने मोबाइल फोन के उपयोग के दौरान सतर्क रहने की आवश्यकता पर फिर से ध्यान आकर्षित किया है, खासकर ऊंचाई या अन्य खतरनाक स्थानों पर। इस घटना ने मोबाइल फोन के उपयोग के दौरान सतर्कता बरतने की अहमियत को एक बार फिर से रेखांकित किया है, खासकर जब लोग ऊंचाई या अन्य खतरनाक स्थानों पर होते हैं। मोबाइल फोन का उपयोग ध्यान भंग कर सकता है, जिससे दुर्घटनाओं की संभावना बढ़ जाती है। यह याद दिलाता है कि सुरक्षा प्राथमिकता होनी चाहिए और ऐसी स्थितियों में फोन का उपयोग सावधानीपूर्वक और सीमित रूप से करना चाहिए।

Noida News:– नोएडा में बिल्डरों को एक माह में बकाया चुकाने के आदेश, छह परियोजनाओं की शिकायतें सबसे अधिक

Leave a Reply

Your email address will not be published.