September 20, 2024, 3:16 am

Noida news :- डिलीवरी ब्वाय ने अजीबोगरीब चोरी की घटना को दिया अंजाम, देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday September 17, 2024

Noida news :- डिलीवरी ब्वाय ने अजीबोगरीब चोरी की घटना को दिया अंजाम, देखें वीडियो

Noida news :- नोएडा में चोरी की अनोखी घटना सामने आई। स्विगी कंपनी के डिलीवरी बॉय सामान की डिलीवरी करने के साथ चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। घर के बाहर रखे हुए कीमती जूते चुराकर स्विगी का डिलीवरी बॉय आसानी से फरार हो गए।चोरी की सारी वारदात घर के बाहर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। स्थानीय पुलिस पीड़ित की लिखित शिकायत पर घटना की जांच में जुटी है। सेक्टर-113 थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर-73 में डिलीवरी बॉय ने घटना को अंजाम दिया।

घटना 17 सितंबर की

मिली जानकारी के मुताबिक ये घटना 17 सितंबर की है। इस घटना के बाद फरियादी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस की जांच जारी है। सेक्टर 113 थाना पुलिस को मामले की गहनता से जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। एक एक्स-यूजर ने यह वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में दिख रहा है कि डिलीवरी बॉय ने घर तक सामान पहुंचाया. फिर वह सीढ़ियों से नीचे उतरा और घर के सामने रखे शू रैक से महंगे जूते बैग में रख लिए। चोर घर के सामने से जूते लेकर फरार हो गया। चोरी की इस घटना के बाद सोसायटी इलाके में हड़कंप मच गया है। इस मामले में नागरिकों ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। नागरिकों ने कहा कि क्षेत्र में चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं। इस वीडियो पर कई नेटिज़न्स ने कमेंट किए।

Greater Noida news :- गौतम बुद्ध नगर में सर्किल रेट में हो सकता है इजाफा, 6 साल से नहीं हुआ बदलाव

Leave a Reply

Your email address will not be published.