September 19, 2024, 10:41 pm

Faridabad news :- रेलवे अंडर ब्रिज के नीचे भरा बारिश का पानी, महिंद्र एक्सयूवी के डूबने से HDFC के बैंक मैनेजर और कैशियर की हुई मौत

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday September 14, 2024

Faridabad news :- रेलवे अंडर ब्रिज के नीचे भरा बारिश का पानी, महिंद्र एक्सयूवी के डूबने से HDFC के बैंक मैनेजर और कैशियर की हुई मौत

Faridabad news :- फरीदाबाद में रेलवे अंडरब्रिज के नीचे भरे बारिश के पानी में  महिंद्रा कार डूब गई। अंदर बैठे HDFC बैंक मैनेजर पुण्यश्रेय शर्मा और कैशियर विराज द्विवेदी की मौत हुई। हरियाणा के फरीदाबाद में शुक्रवार को बड़ा हादसा हो जाने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि ओल्ड फरीदाबाद में अंडरपास के पानी में गाड़ी फंसने से लॉक हो गई।

क्या है मामला:- 

फरीदाबाद में रेलवे अंडरब्रिज के नीचे बारिश के पानी में डूबने से एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें महिंद्रा कार में सवार HDFC बैंक के मैनेजर पुण्यश्रेय शर्मा और कैशियर विराज द्विवेदी की मौत हो गई। भारी बारिश के कारण अंडरब्रिज के नीचे पानी भर गया था, जिससे वाहन वहां फंस गया। दोनों व्यक्ति पानी के भराव में अपनी जान गंवा बैठे। यह घटना स्थानीय प्रशासन और ट्रैफिक प्रबंधन की चुनौतियों को भी उजागर करती है, जो भारी बारिश के दौरान जलभराव को रोकने में नाकाम रहती हैं।

फरीदाबाद के रेलवे अंडरब्रिज के नीचे हुआ हादसा 

यह हादसा फरीदाबाद के रेलवे अंडरब्रिज के नीचे हुआ, जहां भारी बारिश के बाद पानी भर गया था। महिंद्रा कार में सवार HDFC बैंक के मैनेजर पुण्यश्रेय शर्मा और कैशियर विराज द्विवेदी पानी में फंस गए। इस दौरान उनकी गाड़ी पानी में पूरी तरह डूब गई, और वे बाहर नहीं निकल सके।

पुलिस को घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। पहली बॉडी गाड़ी के अंदर ही मिली, लेकिन दूसरी बॉडी को रात भर तलाशने के बाद बाहर से बरामद किया गया। इसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू कर दी।यह घटना स्थानीय प्रशासन और जलनिकासी व्यवस्था की कमी को भी सामने लाती है, जहां भारी बारिश के दौरान ऐसी दुर्घटनाओं का जोखिम बढ़ जाता है।

Noida news :- सेक्टर 46 में गार्डन ग्लोरी सोसाइटी में पार्किंग को लेकर हुआ विवाद, जमकर चले लात, घूसे और डंडे

Leave a Reply

Your email address will not be published.