September 19, 2024, 10:36 pm

Noida news :- सेक्टर 46 में गार्डन ग्लोरी सोसाइटी में पार्किंग को लेकर हुआ विवाद, जमकर चले लात, घूसे और डंडे

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday September 14, 2024

Noida news :- सेक्टर 46 में गार्डन ग्लोरी सोसाइटी में पार्किंग को लेकर हुआ विवाद, जमकर चले लात, घूसे और डंडे

Noida news :- नोएडा के सेक्टर 46 स्थित गार्डन ग्लोरी सोसाइटी में एक बड़ी घटना हुई, जिसमें एक शख्स के साथ झड़प के दौरान लात, घूंसे और डंडे चलाए गए। इस हिंसक झड़प के कारण सोसाइटी में तनाव की स्थिति पैदा हो गई। फिलहाल, घटना के पीछे की पूरी जानकारी और कारण स्पष्ट नहीं हैं, लेकिन स्थानीय पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

एक साथ युवक पर टूट पड़े कई गार्ड

मिली जानकारी के अनुसार, सेक्टर 46 की नामचीन सोसाइटी गार्डेनिया ग्लोरी में युवक नवनीत पहुंचा और गेट के बाहर अपनी गाड़ी पार्क करने लगा। इसे बीच उससे वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों ने टोकाटकी की। इस पर बहस शुरू हो गई। सुरक्षाकर्मियों ने युवक पर हमला कर दिया और कई गार्डों ने एक साथ मिलकर युवक से मारपीट शुरू कर दी। इस पर लात-घुसों से प्रहार किया गया।

नोएडा की नामचीन सोसाइटी में मारपीट की घटना सामने आई है। जहां पार्किंग विवाद को लेकर निवासी और सुरक्षा गार्डों के बीच मारपीट हुई है।‌ इस घटना में निवासी को चोट आई है। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो 50 सेकंड का है। यह पूरा मामला सेक्टर-39 कोतवाली का है।

क्या है मामला

सेक्टर-46 स्थित गार्डेनिया ग्लोरी सोसाइटी के निवासी नवनीत यादव ने सेक्टर-39 थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता ने बताया कि गुरुवार को वह अपने दोस्त के साथ सोसाइटी के गेट नंबर 2 पर अपनी गाड़ी पार्क करने की बात कर रहे थे। इस दौरान वहां मौजूद सुरक्षा गार्ड ने उनसे हर महीने पांच हजार रुपये की मांग की। विरोध करने पर गार्ड ने अपने साथी सुधीर नागर को बुला लिया।

निवासी का आरोप 

आरोप है कि दोनों गार्ड्स ने नवनीत के साथ गाली-गलौज की, उसे डंडे से पीटा और उसकी चेन छीन ली। इस घटना में नवनीत को चोटें आईं हैं। बाद में मौके पर पहुंचे सिक्योरिटी सुपरवाइजर रवींद्र चौधरी और सोसाइटी की प्रभा गुप्ता ने भी कथित तौर पर आरोपी गार्ड्स का बचाव किया। नवनीत ने पुलिस से उचित कार्रवाई की मांग की है।

जांच में जुटी पुलिस

नोएडा पुलिस के अधिकारी का कहना है कि निवासी और गार्डों के बीच पार्किंग को लेकर विवाद हुआ था। निवासी की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज है। इस मारपीट की घटना में शामिल एक आरोपी को हिरासत में लिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.