September 19, 2024, 10:26 pm

Noida news :- कुर्सी पर बैठने को लेकर हुआ विवाद, पांच छात्रों ने एक छात्र पर किया हमला

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday September 13, 2024

Noida news :- कुर्सी पर बैठने को लेकर हुआ विवाद, पांच छात्रों ने एक छात्र पर किया हमला

Noida news :- नोएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी (एनआईयू) में एक कुर्सी पर बैठने को लेकर विवाद के बाद पांच छात्रों ने एक छात्र पर हमला कर दिया, जिससे उसके सिर और रीढ़ की हड्डी में गंभीर चोटें आईं। इस हमले के बाद पीड़ित छात्र की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस घटना से विश्वविद्यालय परिसर में तनाव का माहौल बना हुआ है और मामले की जांच की जा रही है।

वह आईसीयू में भर्ती है। उसके पिता ने तीन छात्रों को नामजद कर पांच के खिलाफ केस दर्ज कराया है। वहीं, विश्विद्यालय प्रबंधन ने परिसर में छात्रों के बीच मारपीट होने से इनकार किया है।

जानकारी के मुताबिक अलीगढ़ के खेड़ा बुजुर्ग गांव निवासी लोकेश कुमार दनकौर क्षेत्र स्थित नोएडा इंटरनेशनल विश्वविद्यालय में बीए द्वितीय वर्ष के छात्र है। उनके पिता देवराज सिंह चौहान पेशे से वकील हैं। उन्होंने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि बीते को उनका बेटा लोकेश विश्वविद्यालय की कैंटीन में कुर्सी पर बैठा था। आरोप है कि वहां अन्य छात्र आशु कसाना, कपिल, अंकित और दो अज्ञात ने लोकेश को जबरन कुर्सी से उठा दिया।

जब पीड़ित ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने कुर्सी उठाकर उसके सिर में मार दी। साथ ही, नीचे गिराकर पीठ पर कुर्सी से कई वार किए। वारदात को अंजाम देकर सभी आरोपी छात्र मौके से फरार हो गए। घटना में लोकेश कुमार को गंभीर चोटें आईं। उसको विश्वविद्यालय के ही परिसर स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में हालत नाजुक होने के चलते ग्रेटर नोएडा के एक अन्य अस्पताल में रेफर किया गया। घटना के बाद से ही पीड़ित छात्र आईसीयू में है।

Greater Noida West News:– सुपरटेक मामले में एनबीसीसी के प्रस्ताव पर सुनवाई टली,अगली सुनवाई 19 सितंबर को

Leave a Reply

Your email address will not be published.