September 20, 2024, 3:16 am

Noida news :- नोएडा के निजी स्कूल में छात्रा से बैड टच मामले में अभिभावकों ने किया प्रदर्शन, प्रबंधक ने मांगी 10 दिन की मोहलत

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday September 12, 2024

Noida news :- नोएडा के निजी स्कूल में छात्रा से बैड टच मामले में अभिभावकों ने किया प्रदर्शन, प्रबंधक ने मांगी 10 दिन की मोहलत

Noida news :- नोएडा के एक नामी स्कूल में 6 साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर बैड टच का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद बच्ची के अभिभावकों ने स्कूल में विरोध प्रदर्शन किया और हंगामा किया। अभिभावकों ने स्कूल प्रशासन पर आरोप लगाया कि उन्होंने इस गंभीर मामले को सही तरीके से नहीं संभाला। सेक्टर-12 स्थित एक मॉडर्न पब्लिक स्कूल में 6 वर्षीय छात्रा के साथ कथित बैड टच की घटना ने शहर को हिला कर रख दिया है। बुधवार को सैकड़ों नाराज अभिभावक स्कूल पहुंचे और प्रबंधन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। इस घटना से स्कूल में बच्चों की सुरक्षा को लेकर सवाल उठ रहे हैं। अभिभावकों ने स्कूल प्रशासन से सख्त कार्रवाई की मांग की है।

क्या है पूरा मामला 

घटना के बाद स्कूल परिसर तनावपूर्ण माहौल में तब्दील हो गया। पुलिस की मौजूदगी में अभिभावकों और स्कूल प्रबंधन के बीच तीखी बहस हुई। अभिभावकों ने स्कूल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए तत्काल सुरक्षा उपायों को लागू करने की मांग की। एक अभिभावक ने कहा कि हम अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए यहां आए हैं। स्कूल प्रबंधन को इस मामले को गंभीरता से लेना चाहिए। उन्होंने आगे कहा, “हमारी मुख्य मांग है कि बच्चों की सेफ्टी पर ठोस कदम उठाए जाएं और प्रिंसिपल को हटाया जाए।”

अभिभावकों की प्रमुख मांगों में शामिल हैं:

1. प्रिंसिपल प्रीति शुक्ला को पद से हटाना

2. स्कूल और बसों में सुरक्षा गार्डों की उचित व्यवस्था

3. कैमरों की संख्या बढ़ाना और अभिभावकों को निगरानी का अधिकार देना

4. सुरक्षा बाड़ की ऊंचाई बढ़ाना

5. शिक्षकों के व्यवहार में सुधार

6. पुनः प्रवेश और जुर्माने के शुल्क में कमी

7. अभिभावकों के लिए पहचान पत्र जारी करना

8. भविष्य में होने वाली किसी भी अप्रिय घटना के लिए विद्यालय प्रशासन को जिम्मेदार ठहराना।

Seetaram yechuri passed away :- सीपीआई (एम) के महासचिव सीताराम येचुरी का 72 वर्ष की आयु में निधन, नहीं होगा दाह संस्कार

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.