September 20, 2024, 3:19 am

Noida News :- नोएडा के सेक्टर 78 में महागुन मॉडर्न सोसाइटी में निवासियों का प्रदर्शन, नहीं हो रही सुनवाई

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday September 2, 2024

Noida News :- नोएडा के सेक्टर 78 में महागुन मॉडर्न सोसाइटी में निवासियों का प्रदर्शन, नहीं हो रही सुनवाई

Noida News :- नोएडा के सेक्टर-78 में स्थित महागुन मॉडर्न सोसायटी के निवासियों ने विभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन किया। निवासियों का कहना है कि बिल्डर ने समय पर सुविधाओं को पूरा नहीं किया है, जिससे उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। समस्याओं में मेंटेनेंस की कमी, सुरक्षा के उपायों का अभाव, और अन्य सुविधाओं की कमी शामिल हैं। 

समस्याओं के समाधान की हो रही मांग

प्रदर्शन कर रहे निवासियों ने मांग की है कि बिल्डर जल्द से जल्द इन समस्याओं का समाधान करे, अन्यथा वे अपने विरोध को और तेज करेंगे। सोसाइटी के निवासियों ने प्रशासन से भी इस मामले में हस्तक्षेप करने की अपील की है ताकि उनकी समस्याओं का समाधान हो सके।

Greater Noida news : सोसाइटी के अंदर गई बिना स्टीकर लगी गाड़ी, AOA अध्यक्ष और निवासियों के बीच हुआ विवाद…..

अदालत में पहुंचा मामला

फैसले से असंतुष्ट निवासियों ने मामले को एसडीएम दादरी की अदालत में ले जाया, जहां तीन महीने के भीतर सभी पदों पर चुनाव कराने का आदेश दिया गया।इस स्थिति ने सोसायटी में निवासियों के बीच आक्रोश पैदा कर दिया, और यह भी एक कारण था कि निवासियों ने बिल्डर और मौजूदा एओए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। उनका कहना है कि चुनावों को पारदर्शी और निष्पक्ष तरीके से कराने की आवश्यकता है, ताकि सोसायटी के प्रशासन में सभी निवासियों की भागीदारी सुनिश्चित हो सके।

बिल्डर पर भी लगे गंभीर आरोप 

समिति के एक निवासी सुनील कुमार चौधरी ने बताया की मृदुल भाटिया निवासियों के भारी विरोध के बावजूद पद पर बने रहना चाहते हैं। समिति के रखरखाव के लिए जो भी पैसा आता है वह उसका दुरुपयोग कर रहे हैं। उनकी इस हरकत से एक अच्छी सोसायटी की स्थिति खराब हो गई है।

लोग कर रहे परेशानियों का सामना

नोएडा के सेक्टर 78  में महागुन मॉडर्न सोसाइटी के निवासी विभिन्न परेशानियों का सामना कर रहे हैं। निवासियों को तीन हजार टीडीएस वाला पानी आपूर्ति किया जा रहा है। चारों तरफ वृक्ष सुख हैं और गार्डन में भी कोई अच्छी व्यवस्था नहीं है। और मरम्मत कार्यों पर भारी खर्च के बावजूद बालकनियां गिर रही हैं। इन समस्याओं के पीछे बिल्डर का भी अहम रोल है। बिल्डर के तरफ से कोई एक्शन नहीं लिया गया। एओए और बिल्डर मिलकर निवासियों का चूना लगा रहे हैं। महागुन मॉडर्न सोसाइटी के निवासी परेशान होकर बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं और निश्चित कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Read this news also :- Greater Noida news : सोसाइटी के अंदर गई बिना स्टीकर लगी गाड़ी, AOA अध्यक्ष और निवासियों के बीच हुआ विवाद….. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.