September 20, 2024, 5:26 am

Flat Registry News: सीनियर सिटीजन सोसाइटी में शुरू हो गई फ्लैटों की रजिस्ट्री, जानें पूरी खबर

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday July 29, 2024

Flat Registry News: सीनियर सिटीजन सोसाइटी में शुरू हो गई फ्लैटों की रजिस्ट्री, जानें पूरी खबर

Flat Registry News: फ्लैट खरीदारों के लिए बड़ी खुश खबरी है। ग्रेटर नोएडा के सेक्टर पी-3 स्थित सीनियर सिटीजन सोसाइटी में रजिस्ट्री की प्रक्रिया शुरू हो गई है। यहां पर शनिवार को 56 फ्लैटों की रजिस्ट्री की गई। जिसको लेकर लोगों ने खुशी जताई है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा (Flat Registry News) के सेक्टर पी-3 स्थित सीनियर सिटीजन सोसाइटी के 56 और फ्लैटों की शनिवार को रजिस्ट्री हो गई। इसे मिलाकर अब तक कुल 200 फ्लैटों की रजिस्ट्री हो चुकी है। 25 साल से इंतजार कर रहे इन फ्लैट मालिकों को रजिस्ट्री होने से मलिकाना हक मिल गया है।

योगी आदित्यनाथ ने पूरा किया वादा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर और ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ एनजी रवि कुमार के प्रयास से इसी साल मार्च माह से सीनियर सिटिजन सोसायटी के फ्लैटों की रजिस्ट्री शुरू हुई। प्राधिकरण और रजिस्ट्री विभाग के अधिकारीगण मौके पर जाकर कैंप लगाकर रजिस्ट्री करा रहे हैं। शनिवार को अवकाश के बावजूद प्राधिकरण के प्रबंधक केएम चौधरी और उप निबंधक सदर के नेतृत्व में स्टाफ ने शिविर लगाया गया और 56 पर फ्लैटो की रजिस्ट्री संपन्न कराई।

यह भी पढ़ें…

Lift Accident News: फिर अटकी लिफ्ट, काफी समय तक फंसे रहे 8 लोग

रजिस्ट्री अभियान जारी रहेगा

इस सोसाइटी में 800 से अधिक फ्लैटों की रजिस्ट्री होनी है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के ओएसडी और एसीईओ सौम्य श्रीवास्तव का कहना है कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण फ्लैट खरीदारों को शीघ्र मालिकाना हक दिलाने के लिए नियमित रूप से शिविर आयोजित करता रहेगा। उन्होंने कहा कि आगे भी ऐसे ही लोगों को फायदा दिलाने के लिए अभियान चलाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.